जितेंद्र आव्हाड के पूर्व सुरक्षा रक्षक ने की आत्महत्या- भाजपा नेता कंबोज बोले-यह हत्या है

Jitendra Awhads former security guard committed suicide - BJP leader Kamboj said - this is murder
जितेंद्र आव्हाड के पूर्व सुरक्षा रक्षक ने की आत्महत्या- भाजपा नेता कंबोज बोले-यह हत्या है
आरोप जितेंद्र आव्हाड के पूर्व सुरक्षा रक्षक ने की आत्महत्या- भाजपा नेता कंबोज बोले-यह हत्या है

डिजिटल डेस्क, मुंबई, सोमदत्त शर्मा | राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री जितेंद्र आव्हाड की सुरक्षा में तैनात रहे पुलिसकर्मी वैभव कदम ने बुधवार को ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। वैभव कदम का एक व्हाट्सएप स्टेटस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा हुआ है कि पुलिस और मीडिया को बताना चाहता हूं कि मैं आरोपी नहीं हूं। बता दें कि जितेंद्र आव्हाड के बंगले पर इंजीनियर अनंत करमुसे से मारपीट के मामले में वैभव कदम आरोपी था और बहुत जल्द गवाह बनने जा रहा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

दरअसल 5 अप्रैल 2020 को जब जितेंद्र आव्हाड महाविकास आघाड़ी सरकार में मंत्री थे तो आव्हाड पर आरोप लगा था कि उन्होंने इंजीनियर अनंत करमुसे को अपने बंगले पर बुलाया था और उसके साथ मारपीट की थी। यह मामला उस समय खासा चर्चा में आया था। बीजेपी ने जितेंद्र आव्हाड पर जमकर हमला बोला था। उसी मामले में पिछले साल 6 अप्रैल को अनंत करमुसे ने वर्तक नगर पुलिस स्टेशन में जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। 
अनंत करमुसे से हुई मारपीट के मामले में उस वक्त जितेंद्र आव्हाड की सुरक्षा में तैनात मुंबई पुलिस के हवलदार वैभव कदम, सुरेश जनाथे और पुलिस कॉन्स्टेबल सागर मोरे समेत एनसीपी के कार्यकर्ताओं सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद से हवलदार वैभव कदम काफी तनाव में था, जिसके बाद बुधवार को उसकी आत्महत्या की जानकारी मिली। 

वैभव कदम से जुड़े पुलिस वालों का कहना है कि अनंत करमुसे मारपीट मामले में बार-बार वैभव कदम को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जा रहा था, जिसके बाद से वह मानसिक तनाव में था। वैभव कदम कितने तनाव में था, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आत्महत्या करने से पहले उसने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा था कि पुलिस और मीडिया से विनती है कि मैं आरोपी नहीं हूं। 

वैभव कदम की आत्महत्या के बाद बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वैभव कदम का मामला मनसुख हिरेन पार्ट टू है। वैभव कदम इंजीनियर से मारपीट के मामले में आरोपी था और बहुत जल्द एक हाईप्रोफाइल मामले में गवाह बनने जा रहा था। यह आत्महत्या नहीं है बल्कि एक हत्या है। बहुत जल्द इस बारे में मैं खुलासा करूंगा। मेरी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से गुजारिश है कि इसमें मामला दर्ज किया जाए और सही जांच की जाए।

 

Created On :   29 March 2023 4:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story