दैनिक भास्कर हिंदी: छिंदवाड़ा पुलिस की कस्टडी से भागे आरोपियों को नागपुर में पकड़ा

August 7th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बुधवार की सुबह कलमना पुलिस ने 3 डकैतों को पकड़ा है। इन पर छिंदवाड़ा में डकैती व हत्या का आरोप है। भांडेवाड़ी में लोगों की मदद से इन्हें पकड़ने में सफलता मिली है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस आयुक्त भूषणकुमार उपाध्याय के मार्गदर्शन में कलमना पुलिस ने की है।

जानकारी के अनुसार प्रतिदिन की तरह गश्त लगा रही कलमना पुलिस की गुड मॉर्निंग टीम को पुलिस नियंत्रण कक्ष से एक मैसेज आया। जिसमें बताया गया कि, भांडेवाड़ी के जयअंबे नगर में रहनेवाले लोगों ने एक चोर को पकड़ा है। ऐसे में पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंच आरोपी रवि रामप्रसाद दुबे (30) निवासी भंडारा को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि, वह और उसके सात साथी छिंदवाड़ा के मोहखेड पुलिस स्टेशन से भागे हैं। उन्होंने वहां एक व्यक्ति के घर लूटपाट कर घर मालिक की हत्या कर दी थी। वहीं बाकी लोगों को घायल कर दिया था।

मोहखेड पुलिस स्टेशन में बंद रहते वक्त 7 जुलाई के तड़के पुलिस से धक्का-मुक्की कर वह 7 आरोपी थाने से भागने में सफल हो गये थे। यहां आते-आते सभी अलग-अलग दिशा निकल गये थे। इसमें उसके साथ मोनू भूरमल ठाकुर ( 25) निवासी नैनपुर व राजकुमार हेता केराम ( 23) निवासी मंडला भी साथ आये थे। लेकिन भांडेवाडी में लोगों के डर से दोनों भाग गये थे। ऐसे में पुलिस ने वायरलेस पर मैसेज देकर आरोपियों के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद सुबह दोनों आरोपी को भांडेवाडी व भंडारा रोड पर पकड़ा गया। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।। लेकिन नागपुर की पुलिस को खबरियों द्वारा जानकारी मिलते ही डकैतों को दबोचा गया।

पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं ये आरोपी

उमरानाला चौकी से महाराष्ट्र के बेलाभंडारा निवासी रवि दुबे, सिवनी के मैनापिपरिया निवासी रमेश ठाकुर, डोंगरकला निवासी देवराव किरार, महाराष्ट्र के भंडारा निवासी चेतन गायधने और सारंगबिहरी निवासी गोलू उर्फ श्रवण खापरे, नैनपुर के बड्डा उर्फ राजकुमार केराम, नैनपुर के मोनू ठाकुर और एक नाबालिग आरोपी भाग निकले हैं। 

खबरें और भी हैं...