हनुमानजी के चित्र वाला केक काटकर घिरे कमलनाथ, भाजपा ने कहा-धर्म का मजाक उड़ाया

छिंदवाड़ा हनुमानजी के चित्र वाला केक काटकर घिरे कमलनाथ, भाजपा ने कहा-धर्म का मजाक उड़ाया

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ हनुमान जी का चित्र और मंदिर की आकृति वाला केक काटकर भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान उनके समर्थकों ने शिकारपुर स्थित उनके आवास पर उनसे केक कटवाया। चार मंजिला केक पर हनुमानजी का चित्र और मंदिर की आकृति बनी हुई है।

भाजपा ने उन्हें घेरते हुए कहा कि यह भावनाओं को आहत करने करने के साथ धर्म का मजाक उड़ा रहे हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि अभी कमलनाथ का जन्मदिन नहीं आया है फिर भी पिछले 4-5 से जिले में उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है। श्री साहू ने आरोप लगाया कि कमलनाथ और उनके परिवार हमेशा हमारी भावनाओं को आहत कर धर्म का मजाक उड़ाते आ रहे हैं। शिकारपुर में उनके आवास में मंगलवार को जो केक काटा गया उस पर हनुमानजी व मंदिर बना हुआ था। उन्होंने हनुमानजी और मंदिर को काटने का कार्य किया है। श्री साहू ने यह भी कहा कि कमलनाथ ने यहां हनुमानजी का मंदिर तो बनवा दिया लेकिन वे भावनात्मक रूप से जुड़े नहीं है। वे हनुमानजी को वोट बैंक के लिए उपयोग करते रहे हैं।

भाजपा ने कहा- लोग कह रहे अंडे वाला केक:

भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने यह भी कहा कि मुझे पता नहीं लेकिन लोग कह रहे हैं कि अंडे वाला केक है। यदि अंडे वाले केक में हनुमानजी को बिठाया है तो इसका फल उन्हें भुगतना पड़ेगा। हम इसका विरोध कर रहे हैं। भाजपा ने यह भी कहा कि कमलनाथ और उनका परिवार चुनाव आते ही पिकनिक मनाने यहां आता है।

छिंदवाड़ा में केक को लेकर यह दूसरा राजनीतिक विवाद:

जिले में केक को लेकर यह दूसरा राजनीतिक विवाद कहा जा सकता है। इससे पहले वर्ष 2003 में भाजपा नेत्री व पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती विधानसभा चुनाव से पहले अपनी संकल्प यात्रा की शुरूआत करने सौंसर के जामसांवली हनुमान मंदिर पहुंची थी। यहां उन्होंने हनुमान जयंती पर उन्होंने हैप्पी बर्थ डे टू यू सांग के साथ केक काटा था। जिसको लेकर खूब बवाल मचा था, उस समय कांग्रेस ने अंडे वाला केक काटने का आरोप लगाया था।

Created On :   16 Nov 2022 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story