एकनाथ खडसे को राजनीति से होने लगी नफरत, लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं 

Khadse does not want to contest Loksabha election, not interested in politics
एकनाथ खडसे को राजनीति से होने लगी नफरत, लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं 
एकनाथ खडसे को राजनीति से होने लगी नफरत, लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिछले तीन वर्षों से मेरे पीछे शनि की साढे साती लगी है और मैं जानता हूं कि यह शनि कौन है। यह बात वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से ने कही है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही मेरे खराब दिन शुरु हो गए। उन्होंने साफ किया कि लोकसभा चुनाव लड़ने की उनकी कोई इच्छा नहीं हैं। यदि परिस्थिति नहीं बदली तो विधानसभा चुनाव से भी दूर हो जाऊंगा।

शुक्रवार को एक न्यूज चैनल से बातचीत में खडसे ने कहा कि मुझे ऐसी उम्मीद कतई नहीं था कि 40 वर्षों से पार्टी के लिए जो योगदान दिया, उसका फल इस तरह मिलेगा। कोई गलती न होने के बावजूद मुझे जानबूझ कर सत्ता से दूर किया गया है। ऐसा करने वाले सफल रहे हैं। जिससे मेरे जीवन के तीन साल बेकार चले गए। उन्होंने कहा कि देश में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार आए इसके लिए प्रयास करूंगा लेकिन मैं लोकसभा चुनाव लडने का इच्छुक नहीं।

खडसे ने यह भी कहा कि रक्षा खडसे ने बतौर सांसद अच्छा काम किया है। उन्हें फिर से उम्मीदवारी देने की मांग पार्टी से करूंगा। बता दें कि जलगांव से भाजपा सांसद रक्षा उनकी बहु हैं। पार्टी में अपनी उपेक्षा से दुखी खडसे ने कहा कि अब धीरे-धीरे राजनीति से घृणा होने लगी है। उन्होंने कहा कि इस बार मैं विधानसभा चुनाव लडूगा अथवा नहीं इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकता। इस बारे में अभी फैसला नहीं लिया है।   

Created On :   11 Jan 2019 2:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story