comScore

साउथ की फिल्म देखकर युवक ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, बनाया था किडनैपिंग का प्लान

साउथ की फिल्म देखकर युवक ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, बनाया था किडनैपिंग का प्लान

डिजिटल डेस्क, पुणे। साउथ की फिल्म खतरनाक खिलाड़ी 2 देखकर एक युवक ने अपने नाबालिग दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल वो महंगी कार खरीदना चाहता था और अपनी यह चाह पूरी करने लिए शॉर्ट कट से कमाना चाहता था, लेकिन इस इच्छा ने उसे ऐसा खतरनाक खेल खिलवा दिया, जिसके लिए अब सारी जिन्दगी उसे सलाखों के पीछे गुजारनी होगी। पुलिस के मुताबिक अब्दुल अहाद तय्याब सिद्दीकी की हत्या कर दी गई, अभी उसकी उम्र महज 17 साल थी, उसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने उमर नसीर शेख को गिरफ्तार कर लिया। शेख की उम्र 21 साल बताई जा रही है।

भोसरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। वारदात को अंजाम देने से पहले उमर शेख ने फिल्म खतरनाक खिलाड़ी 2 देखी। उससे आइडिया लेकर पहले तो अब्दुल को अगवा किया। फिर 40 लाख रूपए की फिरौती वसूलने की साजिश रच डाली। शनिवार रात साढ़े आठ बजे वो अब्दुल के घर गया। उसे बाइक पर बिठा यूनिवर्सिटी ले गया। जहां दोनों ने शराब पी। इसी दौरान शेख ने अब्दुल का गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद भाई को फोन कर बताया गया कि अब्दुला को अगवा किया है। 40 लाख रूपए मांगे गए। 

अब्दुला के भाई ने तत्काल पुलिस को खबर की। भाई ने आरोपी पर शक जताया था। जिसके अनुसार पुलिस ने जांच शुरू की। रविवार तड़के शेख को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसने अपना जुर्म कबूल किया और हत्या की जगह भी दिखाई। अब्दुल का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अब्दुल बारहवीं कक्षा में पढ़ता था। उसके पिता कबाड़ का काम करते हैं। घर की आर्थिक हालात भी ठीक नहीं थी। इस कारण अब्दुल पढ़ाई के साथ सब्जियां बेचने का काम भी करता था। 

कमेंट करें
hfl5H