comScore

अपहरण कर मेरे बच्चे को उतार दिया मौत के घाट, लापता बालक का मिला क्षतविक्षत शव

अपहरण कर मेरे बच्चे को उतार दिया मौत के घाट, लापता बालक का मिला क्षतविक्षत शव


परिज
डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/परासिया। कोयलांचल के उरधनढाना के एक दस वर्षीय लापता बच्चे का शव स्टाप डेम में क्षतविक्षत हालत में मिलने से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। बच्चा बीते एक सप्ताह से घर से लापता था।नों ने बच्चे के अपहरण और हत्या की आशंका जाहिर कर कुछ लोगों पर संदेह जाहिर किया है। पुलिस ने मंगलवार को मृत बच्चे का पीएम कराया। वहीं परिजनों ने गांव के जिन लोगों पर संदेह जाहिर किया है, उन्हें पूछताछ के लिए थाने लाया है।
रावनवाड़ा पुलिस ने बताया कि उरधनढाना निवासी 10 वर्षीय नितिन पिता सीताराम डेहरिया बीती 10 नवम्बर से घर से लापता था। परिजनों की शिकायत पर धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश की जा रही थी। इसी बीच सोमवार को गांव से कुछ दूर स्थित डेम में नितिन का शव मिला है। मंगलवार को पीएम कराया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
दो साल पहले भी नितिन का हुआ था अपहरण-
सीताराम डेहरिया ने बताया कि उसकी एक बेटी और दो बेटे है। दो साल पहले भी छोटे बेटे नितिन का अपहरण हुआ था। गांव के एक शख्स ने नितिन को चौबीस घंटे अपने खेत में बने मकान में बंधक बनाकर रखा था। उस वक्त भी थाने में शिकायत की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की थी।  
एएसपी और डीएसपी पहुंचे उरधन-
लापता बच्चे का शव मिलने और परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जाहिर करने की सूचना पर एएसपी संजीव उईके और एसडीओपी परासिया अनिल शुक्ला मौके पर पहुंचे थे। एफएसएल टीम के साथ मिलकर अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। रावनवाड़ा टीआई प्रीतम ङ्क्षसह तिलगाम ने बताया कि इस मामले में गांव के चार संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।
पिछले एक सप्ताह में तीन बच्चे लापता-
रावनवाड़ा थाना क्षेत्र के उरधनढाना और मंडला समेत उमरेठ से पिछले एक सप्ताह में तीन नाबालिग गायब हुए है। बीते 10 नवम्बर को उधरनढाना से दस वर्षीय बच्चा गायब हुआ था। वहीं ग्राम मंडला से 11 नवम्बर को एक नाबालिग और उमरेठ के पटपड़ा से 9 नवम्बर की रात एक नाबालिग के गायब हुए थे। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

कमेंट करें
0Yvxp