comScore

नागपुर से स्कार्पियो सहित तीन युवकों का किया अपहरण, रास्ते में उतारकर गाड़ी लेकर भागे अपहरणकर्ता

नागपुर से स्कार्पियो सहित तीन युवकों का किया अपहरण, रास्ते में उतारकर गाड़ी लेकर भागे अपहरणकर्ता

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। बनगांव रिंगरोड स्थित अंकित ढाबा से चार बदमाशों ने नागपुर के तीन युवकों को अगवा कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने युवकों को उन्हीं की स्कार्पियो समेत उठा ले गए थे और चलती गाड़ी में मोबाइल छीनने के बाद उन्हें गाड़ी से उतारकर गाड़ी लेकर फरार हो गए। आरोपियों ने युवकों के साथ मारपीट भी की।
सीएसपी दीशेष अग्रवाल ने बताया कि नागपुर के कलमना थाना क्षेत्र के माझरी भीलगांव रोड निवासी 19 वर्षीय मोहम्मद इमरान पिता मोहम्मद इकराम खान अपने दोस्त लक्की इवनाती और भाई रिजवान के साथ स्कार्पियो से दो जुलाई को नरसिंहपुर घूमने गया था। उसी रात वे लोग वापस नागपुर लौट रहे थे। बनगांव के समीप अंकित ढाबा में वे लोग चाय पीने रुके थे। इस बीच चार युवक ढाबा में आए और उनसे विवाद करने लगे। आरोपियों ने तीन युवकों को उन्हीं की स्कार्पियो में जबरन बैठाकर अमरवाड़ा की ओर ले गए। रास्ते में सभी का मोबाइल छीनकर आरोपियों ने उन्हें गाड़ी से उतारा और गाड़ी लेकर फरार हो गए। इमरान की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

तीनों युवकों को बेरहमी से पीटा

इमरान, लक्की और रिजवान के साथ आरोपियों ने जमकर मारपीट की। बताया जा रहा है कि पीडि़त युवकों के साथ बदमाशों ने बेल्ट और प्लास्टिक के पाइप से मारपीट की। मारपीट के बाद उन्हें अमरवाड़ा के समीप छोड़कर आरोपी गाड़ी और मोबाइल लेकर फरार हो गए।

दहशत में पीड़ित चले गए थे नागपुर

इमरान ने धरमटेकड़ी चौकी में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि इस घटना से वह इतने दहशत में थे कि बिना किसी को सूचना दिए वे नागपुर अपने घर चले गए। मारपीट से आई चोट का इलाज कराने के बाद वे शुक्रवार को छिंदवाड़ा लौटे और शिकायत दर्ज कराई।

एक लाख रुपए डिमांड की चर्चाएं

पुलिस सूत्रों की माने तो इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी एक संगठन से जुड़े हुए है। जो इस मार्ग में इस तरह की घटना को पहले भी अंजाम दे चुके है। बताया तो यह भी जा रहा है कि अगवा करने के बाद आरोपियों ने युवकों को छोड़ने के एवज में एक लाख रुपए की डिमांड भी की थी। हालांकि शिकायत में यह मामला सामने नहीं आया है।

कमेंट करें
mBJdX