किरीट सोमैया ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में लगाई हाजिरी, दर्ज है एफआईआर

Kirit Somaiya made attendance at Santacruz police station, FIR registered
किरीट सोमैया ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में लगाई हाजिरी, दर्ज है एफआईआर
कोरोना नियमों के उल्लंघन का मामला किरीट सोमैया ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में लगाई हाजिरी, दर्ज है एफआईआर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना संक्रमण से जुड़े दिशानिर्देशों के उल्लंघन के मामले में भाजपा नेता किरीट सोमैया रविवार को सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में हाजिर हुए। इस दौरान पुलिस ने सोमैया को उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर की प्रति सौंपी और 14 दिन के भीतर उन्हें जवाब देने को कहा है। इससे पहले सोमवार को सांताक्रूज पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजकर दर्ज एफआईआर के मामले में 15 दिन के भीतर पुलिस स्टेशन में हाजिर होने का कहा था। यह एफआईआर पिछले साल सितंबर महीने में दर्ज की गई थी।

पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगाने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरे और 20-25 अन्य लोगों के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। इसी संबंध में अपनी बात रखने मैं पुलिस स्टेशन में आया था। उन्होंने मुझे एफआईआर की प्रति दी। इसमें जो आरोप हैं वे हास्यास्पद हैं। मुझ पर कोरोना संक्रमण के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है। मैं राकांपा नेता और मंत्री छगन भुजबल की 100 करोड़ की संपत्ति की पड़ताल करने गया था। इसलिए मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। क्या बेनामी संपत्ति का पता लगाना और सच बाहर लाना अपराध है। पिछले हफ्ते सीएम उद्धव ठाकरे ने घोषणा की थी कि वे मुझे और मेरे बेटे नील को जेल में डालेंगे इसीलिए यह कार्रवाई की गई है।

उन्होंने कहा कि कोविड सेंटर घोटाला मामले में संजय राऊत और उनके पार्टनर सुजीत पाटकर के खिलाफ एफआईआर क्यों नहीं दर्ज की गई। उन पर केस नहीं होता लेकिन कोरोना के नियमों का उल्लंघन होने पर तुरंत मामला दर्ज कर लिया जाता है। संजय राऊत द्वारा अपने खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल करने पर सोमैया ने कहा कि भ्रष्टाचार की जांच के डर से वे गालियां दे रहे हैं। उनके पास जितनी गालियां हैं एक साथ दें ले इससे मेरी मां को रोज परेशान नहीं होना पड़ेगा। सोमैया के वकील दीनानाथ तिवारी ने दावा किया कहा और वहां भीड़ नहीं जुटाई थी। फिर कोरोना संक्रमण के नियमों का उल्लंघन कैसे हुआ। 

 

Created On :   20 Feb 2022 1:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story