दैनिक भास्कर हिंदी: शहर में खुलेआम चले चाकू, दो युवक घायल, नागपुर रेफर

December 11th, 2019


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर के इंदिरा तिराहे स्थित यादव होटल के समीप सोमवार रात खुलेआम चाकू चले। पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुए विवाद में एक युवक के गले में चाकू से गहरे घाव लगे। गले में चाकू लगने से गंभीर युवक को प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने नागपुर रेफर कर दिया है। वहीं एक अन्य युवक को गंभीर चोटें आई है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद चाकूबाजी करने वाले हमलवार की भीड़ ने पिटाई कर दी। हमलावर को भी चोट आई है। तीनों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि सोमवार रात लगभग 12 बजे यादव होटल के समीप हनीफ बाबा की दरगाह पर ऊंटखाना निवासी मजहर पिता जमाल खान (24) और मोहसीन आए थे। इसी दौरान इम्मू उर्फ इमरान खान (25) यहां आया और मजहर से पुरानी बातों को लेकर विवाद करने लगा। विवाद बढऩे पर इमरान ने चाकू से मजहर पर हमला कर दिया। मजहर के गले और पैर में गहरा घाव लगा है। विवाद मेें बीच-बचाव करने आए मोहसीन के हाथ में चाकू से घाव लगे है। यहां मौजूद भीड़ ने हमलावर इमरान को भी चोटें आई है। लोगों ने मजहर और मोहसीन को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। वहीं इमरान का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने मजहर को नागपुर रेफर किया है। पुलिस ने आरोपी इम्मू उर्फ इमरान खान के खिलाफ धारा 294, 323, 324, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।
सौ मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी-
बस स्टैंड पुलिस चौकी से लगभग सौ मीटर की दूरी पर खुलेआम चले चाकू में एक युवक को गंभीर चोट आई है। सोमवार रात दो पक्षों के लोगों ने जमकर हंगामा मचाया, जिसकी पुलिस को भनक तक नहीं लगी। यहां मौजूद लोगों ने ही घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। 
 

खबरें और भी हैं...