दैनिक भास्कर हिंदी: फडणवीस की पुरानी तस्वीरों को गलत तरीके से पेश करने वाले शिवसेना नेताओं को कानूनी नोटिस

May 24th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडणवीस को लेकर सोशल मीडिया पर फर्जी पोस्ट के मामले में मुंबई भाजपा ने शिवसेना से जुड़े लोगों को कानूनी नोटिस भेजा है। यह नोटिस मुंबई भाजपा अध्यक्ष विधायक मंगल प्रभात लोढ़ा के निर्देश पर भेजा गया है। परिणाम लॉ एसोसिएट के मार्फत भेजे गए नोटिस में 22 मई को फडणवीस को लेकर व्हाट्सएप, फेसबुक व ट्विटर पर अपलोड की गई फर्जी तस्वीरों को 24 घंटे के भीतर हटाने की मांग की गई है।  

सोशल मीडिया में फडणवीस की जो तस्वीर अपलोड की गई है, वह उस समय की है जब वे मुख्यमंत्री थे और नागपुर में अपने आधिकारिक बंगले में रहते थे, उस दौरान वे एक टीवी प्रोग्राम के लिए तैयार हो रहे थे। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर पोस्ट करने वाले बोंडे इस बात को जानते थे की यह मानहानि पूर्ण तस्वीर पुरानी है। विवादित पोस्ट में कहा गया है कि फडणवीस आंदोलन के लिए भी मेकअप मैन साथ लेकर चलते हैं। शुक्रवार को भाजपा ने  राज्य सरकार पर कोरोना संकट से निपटने में नाकामी  रहने का आरोप लगाते राज्यभर में आंदोलन किया था।

नोटिस में कहा गया है कि मानहानी पूर्ण इस कृत्य के लिए बिना शर्त माफी मांगी जाए। अन्यथा इस संबंध में अदालत में मानहानि का दावा दायर करने पर विचार किया जाएगा। यह नोटिस शिवसेना की युवा इकाई युवा सेना नेता राहुल कनल, संजय बोंडे, रोशनी शिंदे को भेजी गई है।

खबरें और भी हैं...