शराब तस्करी का पर्दाफाश , कार से चंद्रपुर ले जा रहे थे शराब की खेप, लाखों का माल बरामद

Liquor was being taken from the car to chandrapur, goods worth lakhs recovered
शराब तस्करी का पर्दाफाश , कार से चंद्रपुर ले जा रहे थे शराब की खेप, लाखों का माल बरामद
शराब तस्करी का पर्दाफाश , कार से चंद्रपुर ले जा रहे थे शराब की खेप, लाखों का माल बरामद

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  नागपुर से चंद्रपुर में हो रही अवैध शराब तस्करी का पर्दाफाश हो गया है। मेयो अस्पताल चौक स्थित एक वाइन शॉप से चंद्रपुर में अवैध शराब की तस्करी किए जाने का मामला सामने आया है। शराब की खेप को लेकर जाने वाले कार चालक संजय अर्जुनदास बालानी (31) प्लाॅट नं 126 इंदिरा काॅलोनी, बैंक आफ महाराष्ट्र के सामने जरीपटका निवासी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कार से अवैध विदेशी शराब सहित करीब 5 लाख रुपए का माल जब्त किया। 

शराब ले जाने की बात कबूली
पुलिसिया पूछताछ में संजय ने बताया कि  यह माल वह चंद्रपुर में लेकर जा रहा था। हालांकि चंद्रपुर में माल किसे पहुंचाने जा रहा था। इसका खुलासा नहीं किया। पुलिस इस बारे में आरोपी से पूछताछ कर रही है। यशोधरा नगर  पुलिस स्टेशन में आरोपी  संजय  बालानी  के  खिलाफ मामला  दर्ज  किया गया। आगे की जांच पुलिस कर रही है।  

पहले भी कई बार पकड़ाया आरोपी
आरोपी संजय बालानी इससे पहले भी कई बार शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी को एक बार फिर पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के विशेष दस्ते ने गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के विशेष दस्ते काे गत दिनों गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि एक चाॅकलेटी रंग की कार क्रमांक एमएच-49, बी-9718 में अवैध शराब भरकर खड़ी रखी गई है।  चंद्रपुर भेजा जाना है।

वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर पुलिस का दस्ता संजयबाग काॅलोनी में एक धार्मिक स्थल परिसर में रेलवे पटरी के किनारे खड़ी कार के पास पहुंचा। कार के सभी दरवाजे बंद थे, लेकिन पास में कोई नहीं था। पुलिस ने वहां जाल बिछाया और कार चालक के आने का इंतजार करने लगी। पुलिस वहां पर एक निजी वाहन के अंदर छिपकर बैठ गई। इस दौरान मोटर साइकिल पर एक युवक आया। उसने कार के बगल में मोटर साइकिल खड़ी की और कार स्टार्ट किया। पुलिस जवानों ने रोकने का प्रयास किया तो चालक वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस ने पीछा करते ईंट भट्ठी चौक परिसर में कार को रोका। तलाशी लेने पर करीब 45 हजार रुपए की शराब नजर आई। 

Created On :   20 Dec 2019 7:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story