comScore

महाराष्ट्र: ज्यादा दिन नेता प्रतिपक्ष पद पर नहीं रहेंगे फडणवीस, जल्द मिलेगा बड़ा पद

महाराष्ट्र: ज्यादा दिन नेता प्रतिपक्ष पद पर नहीं रहेंगे फडणवीस, जल्द मिलेगा बड़ा पद

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के राजनीतिक भविष्य को लेकर विविध चर्चाओं के बीच आरएसएस (RSS) ने उन्हें बड़ा पद मिलने का संकेत दिया है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह (RSS Sarkaryawah) भैयाजी जोशी (Bhaiyayaji Joshi) ने कहा है कि फडणवीस अधिक दिनों तक नेता प्रतिपक्ष नहीं रहेंगे। वे जल्द बड़े पद पर पहुंचेंगे। सरकार्यवाह ने फडणवीस को बड़े पद पर जाने की शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने यह भी कहा कि नेता प्रतिपक्ष ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री पद भी फडणवीस के लिए अल्पायु का है। 

शुक्रवार को साधना सहकारी बैंक की इमारत के उद्घाटन कार्यक्रम में सरकार्यवाह जोशी बोल रहे थे। नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस भी उपस्थित थे। जोशी ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में कई बातें कम ज्यादा होते रहती है, लेकिन सामान्य नागरिक लोकतंत्र की मजबूती के लिए काम करते हैं। जोशी के इस वक्तव्य से राजनीतिक क्षेत्र में नई चर्चा छिड़ गई है। 

मोदी से मुलाकात: सीएम उद्धव ठाकरे का सीएए को समर्थन, कहा- नागरिकता नहीं जाएगी

पिछले कुछ दिनों से भाजपा के नेता बार बार कह रहे हैं कि राज्य में महाविकास आघाड़ी के नेतृत्व की सरकार अधिक दिन तक नहीं चलेगी। शिवसेना व राकांपा के बीच सही समन्वय नहीं होने के दावे किए जा रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। हालांकि शिवसेना की ओर से कहा गया है कि वह मुलाकात राजनीतिक विषयों से संबंधित नहीं है, लेकिन चर्चा को जोर मिला है कि राज्य की राजनीति में उथलपुथल के आसार है।

कमेंट करें
ZGuRD