पांढुर्ना को जिला बनाओं और कामठीकलां जलाशय की पुन: स्वीकृति के लिए महाअभियान

Make Pandhurna a district and campaign for re-approval of Kamtikalan reservoir
पांढुर्ना को जिला बनाओं और कामठीकलां जलाशय की पुन: स्वीकृति के लिए महाअभियान
महा अभियान में साढ़े छह हजार से अधिक ने किए हस्ताक्षर पांढुर्ना को जिला बनाओं और कामठीकलां जलाशय की पुन: स्वीकृति के लिए महाअभियान

डिजिटल डेस्क छिन्दवाड़ा/पांढुर्ना । पांढुर्ना को जिला बनाने और पांढुर्ना शहर की पेयजल समस्या के स्थाई निदान के लिए कामठीकलां जलाशय योजना को पुन: स्वीकृति दिलाने की मांग को लेकर हम फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे हस्ताक्षर के महा अभियान में अपने हस्ताक्षर दर्ज कराने लोगों का उत्साह नजर आ रहा है। बीते 02 अक्टूबर से शुरू महा अभियान के आठवें दिन शनिवार को मुख्य मार्ग पर कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय के समीप बूथ लगाकर इन प्रमुख मांगों के लिए लोगों से हस्ताक्षर कराए गए। फाउंडेशन के 21 हजार हस्ताक्षर के लक्ष्य के अनुरूप आठवें दिन तक करीब साढ़े छह हजार हस्ताक्षर कराए गए।
अभियान के दौरान फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने बूथ पर मौजूद रहकर हस्ताक्षर करने पहुंचे लोगों को दोनों प्रमुख मांगों से अवगत कराया और इनकी आवश्यकता व उद्देश्य समझाया। पदाधिकारियों ने कहा कि लंबे समय से मांगे कायम है, कामठीकलां जलाशय योजना पूर्ण स्वीकृति के बावजूद स्थगित कर दी गई है। ऐसे में इन दोनों मांगों को प्रदेश और केन्द्रीय नेतृत्व तक पहुंचाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के चलते शुक्रवार को लगाए गए हस्तारक्ष बूथ पर बड़े-बुजुर्गों, युवाओं, महिलाओं और बच्चों ने भी बढ़-चढ़कर हस्ताक्षर किए।
 

Created On :   9 Oct 2021 12:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story