दैनिक भास्कर हिंदी: मामूली विवाद पर पत्नी और ससुर को उतारा मौत के घाट

June 3rd, 2019

डिजिटल डेस्क, शहडोल। ब्योहारी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बसही में एक युवक ने मामूली विवाद पर अपनी पत्नी और ससुर को मौत के घाट उतार दिया ।  बताया जाता है कि वह पत्नी को अपने साथ  ससुराल ले जाने के लिए आया था। पत्नी ने जाने से मना किया,इसको लेकर उन दोनों में विवाद हो गया था। आरोपी के ससुर ने जब  बीच बचाव करना चाहा तो तो उसने अपनी पत्नी और ससुर दोनों को मौत के घाट उतार दिय । आश्चर्यजनक बात यह है कि घर के आंगन में घटित इस वारदात का घर के भीतर सो रहे मृतक परिजानों को कोई आहट नहीं मिली।

जानकारी के अनुसार नौमन ने अपनी पुत्री शांति का विवाह मानपुर के पास भमरहा गांव में किया था। दामाद अमरसिंह द्वारा आये दिन लड़की के साथ मारपीट की जाती थी । इस मारपीट से तंग आकर लड़की के पिता ने  पिछले साल से ससुराल नहीं भेजा था,और पुत्री भी वहां जाना नही चाहती थी। रविवार को अमरसिंह अपनी ससुराल पहुंचा। ससुराल में उसकी सामान्य आवभगत की गई रात्रि खाना के बाद वह अपनी पत्नी  शांति से अपने साथ चलने को कहने लगा। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो रहा था। पति पत्नी का आपसी विवाद चलता रहा वो उसे ले जाना चाह रहा था और वो जाना नही चाहती थी। दोनों का आपसी विवाद कब हिंसक हो गया घर वालों को पता ही नही चला। घर के पीछे दामाद ने अपनी पत्नी शांति और घर के सामने आंगन मे सो रहे नौमन सिंह के गर्दन में टांगी से जोरदार प्रहार किया ।

मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। आरोपी भाग रहा था तभी ग्रामीणों ने गांव के बाहर भागते हुऐ आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस से हवाले कर दिया जहां पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। मृतकों का  पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया गया। इस हृदय विदारक घटना से गांव में सनसनी व्याप्त है।