comScore

पचमढ़ी में गोलीमार कर युवक की हत्या, तामिया मेें पकड़ाए आरोपी

September 30th, 2019 14:06 IST
पचमढ़ी में गोलीमार कर युवक की हत्या, तामिया मेें पकड़ाए आरोपी

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। पचमढ़ी में शनिवार रात बाइक राइडर्स का आपस में विवाद हो गया। मामूली बात पर शुरू हुई बहस खूनी संघर्ष में बदल गई। इस विवाद के दौरान गोलियां चल गई। गोली लगने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई। हत्या कर भाग रहे दो आरोपियों को पचमढ़ी पुलिस ने घेराबंदी कर तामिया से गिरफ्तार किया है। 
पचमढ़ी टीआई महेश तांडेलकर ने बताया कि इन दिनों देशभर से बाइक राइडर्स पचमढ़ी पहुंचे है। इनमें से एक गु्रप में छत्तीसगढ़ के बाइक राइडर्स भी शामिल है। इस ग्रुप में दुर्ग निवासी कांट्रेक्टर हनी ओबेराय और उसका बॉडी गार्ड धर्मपाल सिंह भी शामिल थे। वहीं एक बाइक राइडर रायपुर निवासी गल्ला व्यापारी कपिल कक्कड़ भी पचमढ़ी पहुंचा था। शनिवार रात 11 बजकर 15 मिनट पर बाइक राइडर्स ग्रुप म्यूजिकल प्रोग्राम में शामिल हुए। यहां कपिल कक्कड़ ने हनी ओबेराय के बॉडी गार्ड से कहा कि तुम आसपास क्यों घूम रहे हो यहां तुम्हारे मालिक को कोई खतरा नहीं है। इस बात को लेकर शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। हनी ओबेराय के बॉडी गार्ड धर्मपाल सिंह ने कपिल कक्कड़ पर दो फायर कर दिए। एक गोली कपिक के चेहरे पर लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हनी और उसका बॉडी गार्ड धर्मपाल भाग निकले थे। पुलिस ने तामिया में घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 
रिटायर्ड आर्मी अफिसर है बॉडी गार्ड-
मुख्य आरोपी धर्मपाल सिंह रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर है। जो कांट्रेक्टर हनी ओबेराय के निजी बॉडी गार्ड के तौर पर काम कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने कान्ट्रेक्टर हनी ओबेराय को भी हत्या की धारा में गिरफ्तार किया है। 
 

कमेंट करें
s5ucl