comScore

मेटाडोर ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत - बुढ़ार में पकरिया के पास हादसा, एक की हालत गंभीर

मेटाडोर ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत - बुढ़ार में पकरिया के पास हादसा, एक की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क शहडोल । बुढ़ार थाना अंतर्गत पकरिया में चूना भट्टा के पास सोमवार दोपहर हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। बताया जाता है कि मेटाडोर चालक ने वाहन की रफ्तार तेज होने के कारण संतुलन खो दिया और बाइक को चपेट में लेते हुए खड़े ट्रक में जा टकराया।
जानकारी के अनुसार जल्दी टोला पकरिया निवासी आशा कार्यकर्ता शांति बाई 38 वर्ष अपने रिश्तेदार मूरत सिंह के साथ बाइक से बुढ़ार जा रही थी। दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे पकरिया में चूना भ_ा के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार मेटाडोर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक मेटाडोर में फंस गई और यह आगे जाकर खड़े वाहन से टकराइ। हादसे में बाइक सवार महिला-पुरुष के साथ मेटाडोल चालक रामप्रमोद पाव पिता बिरजू पास निवासी पडख़ुरी और क्लीनर भी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार ले गए, जहां डॉक्टरों ने वाहन चालक राम प्रमोद को मृत घोषित कर दिया वहीं अन्य घायलों को जिला चिकित्सालय शहडोल रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में घायल महिला शांति बाई की मौत हो गई। जबकि दो अन्य का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। इनमें से घायल बाइक सवार मूरत सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है। 
शादी की खुशियां मातम में बदली
बताया जाता है कि शांति बाई के परिवार में सोमवार को ही शादी थी। शादी के लिए जरूरी सामान की खरीदारी करने ही वे बाजार जा रही थीं। उनकी मौत की खबर आने के बाद घर में मातम छा गया। शादी की खुशियां गम मेें बदल गईं। बुढ़ार थाना प्रभारी महेंद्र सिंह के अनुसार मामले में मर्ग कायम कर लिया 

कमेंट करें
qQX2C