comScore

हृदय विदारक घटना : मां ने अपने ही मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट

हृदय विदारक घटना : मां ने अपने ही मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, शहडोल। जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र के कोनी गांव में रविवार को सुबह एक ह्रदय विदारक घटना हुई। जिसमें एक मां ने अपने ही दो मासूम बच्चों को निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी । हत्या के बादसे ही पूरे गांव में सनसनी का महौल व्याप्त है। महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार गुड्डन बैगा उम्र 40 वर्ष नामक महिला का पति मुन्ना बैगा आज सुबह शौच के लिए नदी की ओर गया था। लौट कर आ कर देखा कि आंगन में उसके 7 वर्षीय पुत्र राहुल व 10 वर्षीय पुत्री काजल कि  रक्तरंजीत लाश आंगन में पड़ी हुई है, समझते देर नहीं लगी कि उसकी पत्नी की करतूत हो सकती है, क्योंकि पिछले 1 साल से उसकी पत्नी गुड्डन की मानसिक हालत ठीक नहीं रहती थी  । कई बार बच्चों से मारपीट कर चुकी है।  घटना की सूचना आग की तरह फैल गई, स्थानीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी कदर आरोपी महिला को कस्टडी में लिया।

धारदात हथियार से दिया वारदात को अंजाम

दिल दहला देने वाली इस ह्रदय विदारक घटना में एक माँ ही अपने दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल यह महिला मानिसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है घर पर खुद को अकेली पा कर अपने जिगर के टुकड़ों को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार ।उनके शव को घर के बाहर फेंक  खुद को कमरे में कैद कर लिया।  मौके पर पहुची पुलिस ने महिला को बंद कमरे से पहले तो मुक्त कराया फिर  शव का पंचनामा कर आगे की प्रक्रिया के लिए भेज दिया।

मानसिक स्थिति है खराब         

जिला मुख्यालय के सोहागपुर थाना क्षेत्र के कोनी में रहने वाली 40 वर्षीय गुड्डन बैगा जो कि मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है आज सुबह उस वक्त अपने दो जिगर के टुकड़े 7 वर्षीय राहुल व 10 वर्षीय काजल को धारदर हथियार से मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नही बेरहम माँ ने अपने बच्चो का शव घर के बाहर फेंक एक कमरे में बंद कर लिया । इस पूरी घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब घर के अन्य सदस्य अपने अपने काम के लिए घर से बाहर चले गए थे । मामले की जानकारी लगते ही गांव के लोगो का हुजूम इकट्टा हो गया और मामले की जनाकरी शहड़ोल पुलिस की नोंक पर पहुची पुलिस ने पहले तो महिला को बंद कमरे से मुक्त कराया फिर शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 

मौके पर पहुंची पुलिस

मामले की जनाकरी लगते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुच मौका मुआयना किया । वही महिला को पुलिस अपनी हिरासत में ले लिया है । वही अब मामले की पड़ताल में जुट गई है ।यह पता अलगाने कि यह घटना की परिस्थियों में कब और कैसे हुई ।

कमेंट करें
VbpNr