मोटरसाइकिल सवार पिता पुत्र को ट्रेक्टर ने मारी ठोकर, पिता की मौत पुत्र घायल

Motorbike rider father son hit by tractor, father dies son injured
मोटरसाइकिल सवार पिता पुत्र को ट्रेक्टर ने मारी ठोकर, पिता की मौत पुत्र घायल
मृतक के परिजनों ने रंजीशन जानबूझ कर ट्रेक्टर चढ़ाने का लगाया आरोप मोटरसाइकिल सवार पिता पुत्र को ट्रेक्टर ने मारी ठोकर, पिता की मौत पुत्र घायल

डिजिटल डेस्क पन्ना। शाम को गुनौर थाना क्षेत्रान्तर्गत जमुनिहा तिराहा से आगे सुहागी की ओर मोटरसाइकिल में सवार होकर लौट रहे पिता पुत्र को सामनें से आ रहे ट्रेक्टर द्वारा जोरदार ठोकर मार दिये जाने से पिता रामसुजान द्विवेदी पिता स्वर्गीय गिरधारी लोधी निवासी ग्राम सुहागी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं उनका पुत्र शरद द्विवेदी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिये  रिफर कर दिया गया है। गुनौर पुलिस घटित हुई घटना पर मामला दर्ज करते हुये जांच कार्यवाही की जा रही है। वहीं मृतक एवं घायल के परिजनों द्वारा जिस ट्रेक्टर से दुर्घटना हुई है उस ट्रेक्टर के मालिक हरीनारायण द्विवेदी तथा वृंदावन द्विवेदी द्वारा रंजीशन जानबूझकर ट्रेक्टर चढाकर घटना कारित करने का आरोप लगाते हुये हत्या का प्रकरण दर्ज किये जाने की मांग को लेकर आज थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया गया तथा थाना प्रभारी को इस संबंध में कार्यवाही को लेकर मृतक के भाई श्यामसुंदर द्वारा लिखित पत्र सौंपा गया है। पत्र में बताया गया कि दिनांक 3 अक्टूबर को उनका छोटा भाई रामसुजान द्विवेदी तथा भतीजा शरद द्विवेदी पिताजी की श्रृाद्ध के लिये मोटरसाइकिल से सामान लेने गुनौर गये थे, जो कि शाम 6 बजे वापस आ रहे थे। जैसे ही जमुनिहा तिराहा से ग्राम सुहागी की ओर आये उसी दौरान पुरानी बुराई को लेकर आरोपी वृंदावन लोधी व हरिनारायण द्विवेदी अपना ट्रेक्टर लेकर गये, ट्रेक्टर हरिनारायण चला रहा था। भाई और भतीजे को मोटरसाइकिल से आता देखने के बाद उसको जान से मारने के उद्देश्य से ट्रेक्टर ऊपर चढ़ा दिया, जिससे उसके भाई की मौके पर मौत हो गई तथा भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जबलपुर में भर्ती कराया गया है। 
इनका कहना है - 
ट्रेक्टर और मोटरसाइकिल के आमनें सामनें के भिडऩे से 3 अक्टूबर की शांम को घटना घटित हुई, जिसमें रामसुजान द्विवेदी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। उनका पुत्र शरद गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसका जबलपुर में उपचार चल रहा है। घटना घटित होने के बाद ट्रेक्टर चालक वहां मौजूद नही मिला। घटना पर मर्ग कायम करते हुये जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों द्वारा जिनका ट्रेक्टर है उन पर जानबूझ कर ट्रेक्टर चढ़ाकर हत्या किये जाने के आरोप लगाये गये है। इस संबंध में साक्ष्य एकत्रित किये जा रहे है और जांच अनुसार मामलें में कार्यवाही की जायेगी। 
केपी सिंह बघेल थाना प्रभारी गुनौर 
 

Created On :   4 Oct 2021 1:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story