दैनिक भास्कर हिंदी: ... जब भास्कर गरबा महोत्सव में जमकर थिरके सांसद कमलनाथ

September 26th, 2017

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। नवरात्रि के दौरान गरबा की धूम रहती है। छिंदवाड़ा में भी दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव -2017 का धूमधाम के साथ आगाज हुआ। सोमवार शाम से शुरू हुए इस महोत्सव में छोटे पर्दे की सेलिब्रिटी लवीना टंडन ने समां बांधा। 

गौरतलब है कि हर साल की तरह इस साल भी भास्कर समूह ने गरबा महोत्सव आयोजन किया है। महोत्सव के पहले दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद कमलनाथ ने भी शिरकत की। इस दौरान वो भी अपने आप को रोक नहीं पाए। कमलनाथ ने गरबा प्रेमियों के साथ मिलकर जमकर डांडिया खेला। कमलनाथ ने दैनिक भास्कर को 10वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं दी। वहीं सेलिब्रिटी लवीना ने भी गानों की धुन पर लोगों के बीच जाकर गरबा रास किया। इस दौरान सांसद कमलनाथ और लवीना के साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ भी मच गई। गरबा महोत्सव में हजारों की संख्या में आए गरबा प्रेमियों पर गरबा का खुमार सिर चढ़कर बोला। सभी अलग-अलग पोशाखों में गरबा करते नजर आए। 

बेस्ट ड्रेसअप बेबी का सम्मान

भास्कर गरबा महोत्सव में भास्कर के डायरेक्टर अमित अग्रवाल के अलावा कबीर मेघवानी और जमील खान भी शामिल हुए। इस दौरान बेस्ट ड्रेसअप बेबी को पुरस्कार भी दिया गया। भास्कर गरबा के प्रायोजक और सह प्रायोजकों ने कार्यक्रम को काफी सफल बनाया। जिसमें कृष्णा निशान , सह प्रायोजक धनश्री ज्वेलर्स, पूजाश्री यामाहा, आशीष इलेक्ट्रॉनिक्स, पूजा श्री ज्वेलर्स, होटल देव , समर्थ टाइल्स और अमल्या अगरबत्ती का विशेष योगदान है।