पत्नी के प्रेमी को बिहार से मुंबई बुला की हत्या, सीसीटीवी से हुआ खुलासा 

Murder of wifes lover by calling him from Bihar to Mumbai, exposed in CCTV
पत्नी के प्रेमी को बिहार से मुंबई बुला की हत्या, सीसीटीवी से हुआ खुलासा 
पत्नी के प्रेमी को बिहार से मुंबई बुला की हत्या, सीसीटीवी से हुआ खुलासा 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पत्नी के अवैध संबंधों के चलते हो रही बदनामी से परेशान एक व्यक्ति ने दोस्त की मदद से उसके प्रेमी को बिहार से मुंबई बुलाया और उसकी हत्या कर दी। यही नहीं आरोपी ने मृतक के शव को सीएसटी के पास स्थित इमारत की पानी की बंद पड़ी टंकी में डालकर उसमें ऊपर से 25 किलो नमक डाल दिया जिससे शव जल्द से जल्द नष्ट हो जाए। मृतक के परिवार की शिकायत के आधार पर ओशिवारा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और मामले की समानांतर छानबीन करते हुए आपराध शाखा ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने टंकी से शव निकाला, तो उसमें सिर्फ कंकाल ही बचा था। मामले में गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुरेंद्र मंडल, शंभू सदाय, रामकुमार सदाय और विजय कुमार मिस्त्री है। पुलिस के मुताबिक मामले का मुख्य आरोपी मंडल है। मंडल की पत्नी से गांव के ही राजेश चौपाल नाम के व्यक्ति के अवैध संबंध थे इसके चलते मंडल की पूरे गांव में बदनामी हो रही थी। इससे परेशान मंडल ने अपने गांव में रहने वाले दोस्त की मदद से पत्नी के प्रेमी को 13 मई को मुंबई बुलवाया और कुर्ला टर्मिनस पहुंचने के बाद उसे अपने साथियों के साथ अगवा कर लिया। राजेश को दक्षिण मुंबई में स्थित अकबर अली ट्रैवेल्स के सामने की एक निर्माणाधीन इमारत की दूसरी मंजिल पर ले गया। वहां उसके सिर पर वार के बाद चाकू से गला रेतकर हत्या की और फिर शव नीचे फेंक दिया।

इसके बाद आरोपी नीचे पहुंचा और इमारत के निचले हिस्से में बनी पानी की बंद पड़ी टंकी में डालकर ऊपर से 25 किलो नमक डाल दिया। राजेश का परिवार उसका कोई सुराग न मिलने पर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। सीसीटीवी की जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी राजेश को कुर्ला में ट्रेन से उतरने के बाद अपने साथ ले गए थे। मामला आगे की जांच के लिए आजाद मैदान पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया। वहीं सीनियर इंस्पेक्टर घनश्याम नायर की अगुआई में अपराध शाखा ने तकनीकी सबूतों के आधार पर आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने टंकी से कंकाल बरामद कर उसे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है। 

Created On :   21 Jun 2021 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story