हत्या कर झाडिय़ों में फेंक दिया शव, अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Murdered body thrown in bushes, case registered against unknown accused
हत्या कर झाडिय़ों में फेंक दिया शव, अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
हत्या कर झाडिय़ों में फेंक दिया शव, अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज



डिजिटल डेस्क जबलपुर। झाडिय़ों के बीच गड्ढे में  भरे पानी में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। क्षेत्रिय लोगों की सूचना मौके पर पहुंंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने संभावना व्यक्त की है कि मृतक की हत्या की गई है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले को दर्ज करते हुए विवेचना में लिया गया है। घटना तिलवारा थाना की है।
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि   पेट्रोल पम्प के पहले रोड के किनारे एक व्यक्ति के शव पड़े होने की सूचना पर थाना प्रभारी तिलवारा  सतीष पटेल तत्काल हमराह स्टाफ को लेकर मौके पर पहँुचे। मौके पर उपस्थित पप्पू महोबिया उम्र 58 वर्ष निवासी राधास्वामी सतसंग के आगे शिवनाथ साहू के कृषि फार्म हाउस के सामने मेन रोड ने बताया कि वह गैलेक्सी गैस एजेन्सी में काम करता है।  सुबह लगभग 7 बजे कुत्ता घुमाने के लिए रोड पर आया था, कुत्ता को घुमाते समय घर के सामने रोड पर झाडिय़ों की तरफ कुत्ता सूंघ कर भौंका, तो रोड के किनारे जाकर देखा गड्ढे में भरे पानी मे गड्ढे के किनारे झाडिय़ों के बीच एक अज्ञात पुरुष उम्र लगभग 30 वर्ष का शव पट हालत में पड़ा था चप्पल उसकी पीठ में रखी थी शव पानी में पड़ा होने से फूल गया है  ।
घटना स्थल पर पहुंचे अधिकारी एवं फोटोग्राफर मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का एफएसएल टीम की उपस्थिति में बारीकी से निरीक्षण किया गया, मृतक के गले, माथे व कान के पीछे किसी नुकीली धारदार चीज की चोट होना पाया गया है। अज्ञात मृतक की शिनाखत्गी के प्रयास किए, जाने पर  मृतक की शिनाख्त अरविंद झारिया उम्र 26 वर्ष निवासी आजाद नगद सूपाताल गढ़ा के रूप में हुई। प्रारम्भिक पूछताछ पर ज्ञात हुआ कि मृतक अरविंद झारिया ऑटो चलाता था। दिनाँक 24-9-2020 को सुबह लगभग 10:30 बजे निकला था। शव को पीएम हेतु भिजवाया हुए अज्ञात आरोपी के द्वारा हत्या कर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को छिपाया जाना पाया जाने पर  अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302, 201 भा.द.वि. के तहत कार्यवाही करते हुये प्रकरण विवेचना में लिया गया।

Created On :   27 Sep 2020 3:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story