दैनिक भास्कर हिंदी: नागपुर का चोर गिरोह छिंदवाड़ा में देते थे चोरी की वारदात को अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

August 28th, 2019

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर की कॉलोनियों में नागपुर का एक चोर गिरोह सक्रिय है। यह गिरोह वाहन चोरी के साथ ही सूने मकान को निशाना बना रहा है। देहात थाना पुलिस ने सुंदर देवरे नगर में हुई एक चोरी की वारदात के बाद सघन जांच कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी नागपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं। सुंदर देवरे नगर में 19 अगस्त को दिनदहाड़े मनोज पिता सदाशिवराव घोघरे के सूने मकान का दरवाजा तोड़कर चोरों ने सोने के जेवरात और 3 हजार रुपए नकद पर हाथ साफ किए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने मामले की सघन पड़ताल शुरू की। देहात थाना क्षेत्र की एक चोरी और सौंसर थाना क्षेत्र से एक मोटरसाइकल चोरी का मामला भी स्वीकार किया है। पुलिस ने तीनों चोरियों में चोरी गया माल आरोपियों से जब्त कर लिया है।

सीसीटीवी की मदद से पहुंचे आरोपी तक

पुलिस ने साइबर सेल और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन आरोपियों रितिक पिता सेवकराम कटरे उम्र 19 वर्ष निवासी महादेवनगर दत्तावाड़ी नागपुर, कपिल पिता अशोक गवरे उम्र 28 साल, काटोल गिट्टी खदान नागपुर और विलास पिता मानिकराव गायकवाड़ उम्र 28 वर्ष निवासी कलमेश्वर नागपुर को गिरफ्तार किया है। ये तीनों आरोपी अंर्तराज्यीय चोर गिरोह के  सदस्य हैं।

एक वाहन चोरी सहित तीन चोरियों का खुलासा

देहात थाना पुलिस द्वारा पकड़े गए शातिर आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने सुंदर देवरे नगर में की गई चोरी के साथ ही देहात थाना क्षेत्र की एक चोरी और सौंसर थाना क्षेत्र से एक मोटरसाइकल चोरी का मामला भी स्वीकार किया है। पुलिस ने तीनों चोरियों में चोरी गया माल आरोपियों से जब्त कर लिया है। महाराष्ट्र के अंतर्राज्यीय चोर गिरोह को पकडऩे में देहात थाना प्रभारी सुधाकर बारसकर, एसआई बलवंत सिंह टेकाम, प्रधान आरक्षक दिनेश रघुवंशी, आरक्षक दिनेश वर्मा, अंतराम सनोडिया, दिमाकचंद नागरे, व सायबर सेल के आरक्षक नितिन की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

खबरें और भी हैं...