नपा परिषद के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे नकुलनाथ, किया कई विकास कार्यों का वादा

Nakul Nath arrived at the swearing-in ceremony of Napa Parishad,
नपा परिषद के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे नकुलनाथ, किया कई विकास कार्यों का वादा
छिंदवाड़ा नपा परिषद के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे नकुलनाथ, किया कई विकास कार्यों का वादा

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। मंगलवार से पांढुर्नावासियों को प्रतिदिन नलों के माध्यम से पानी मिलेगा। शहर में भ्रष्टाचारमुक्त आम जनता के लिए सक्रिय परिषद कार्यशील होगी। शहर की तस्वीर बदलेगी और दस सालों में दुर्दशा को दूर करने का पूरा प्रयास किया जाएगा। उक्त आशय के कथन क्षेत्रीय सांसद नकुलनाथ ने सोमवार की दोपहर लक्ष्मी स्मृति भवन परिसर में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में कहे। सांसद नकुलनाथ ने कहा कि शहर का मेन रोड बहुत खराब हो गया है। मैं और आदरणीय कमलनाथजी केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी को पत्र लिखकर एनएचएआई के माध्यम से इस सड़क को बनवाएंगे। इसके अलावा शहर के अन्य विकास कार्यों के लिए भी प्राथमिकता के आधार पर प्रयास किए जाएगे।

शपथ ग्रहण समारोह में नपाध्यक्ष संदीप घाटोड़े, उपाध्यक्ष ताहीर पटेल सहित पार्षदों ने निर्धारित प्रारूप के तहत शपथ ली। इस समारोह में पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे, विधायक नीलेश उईके, पूर्व विधायक जतन उईके, नपाध्यक्ष संदीप घाटोड़े ने भी अपने संबोधन में पांढुर्ना के विकास की बात दोहराई। सभी वक्ताओं ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हमेशा पांढुर्नावासियों को सौगातें दी है। परंतु भाजपा का शासन आते ही शहर का दुर्भाग्य शुरू हो जाता है। पेयजल की योजना तो दूर जिला बनाने जैसी घोषणा भी सिर्फ हवा साबित हुई है। अब कांग्रेस के शासनकाल में दादाधाम सहित कई महत्वपूर्ण ट्रेनें बंद कर दी गई, एक्सप्रेस ट्रेनों के स्टाॅपेज बंद कर दिए। ऐसे में क्षेत्रवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मंच संचालन ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष विश्वास कांबे और आभार प्रदर्शन नगर कांग्रेस अध्यक्ष योगेश खोड़े ने किया। कार्यक्रम में पर्यवेक्षक गोविंद राय, पूर्व विधायक सुरेश झलके, लता तुमड़ाम, जय सक्सेना, रामकृष्ण माटे आदि भी उपस्थित रहे।

पदभार दिलाया, पार्षदों से कीं जनता के प्रति सजग रहने की अपील

सांसद नकुलनाथ ने शपथ ग्रहण समारोह के बाद नपाध्यक्ष संदीप घाटोड़े और उपाध्यक्ष ताहीर पटेल को उनके चैंबर में पहुंचकर पदभार दिलाया। नपा कार्यालय के सभाकक्ष में पार्षदों से अनुरोध किया कि उन्हें आम जनता ने निर्वाचित किया है, वे जनता के मंशा अनुरूप काम करें। यहां नपाध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने भरोसा दिलाया कि वे सभी पार्षदों को साथ लेकर शहर के विकास कार्यों और नपा के मुलभूत कार्यों के लिए कोई कसर नही छोड़ेगे।

Created On :   14 Nov 2022 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story