दैनिक भास्कर हिंदी: नाना ने पूछा - कभी डीजल-पेट्रोल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ ट्वीट करने वाले अमिताभ-अक्षय अब हैं कहां, होगा आंदोलन

February 17th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य वृद्धि को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने आंदोलन की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि मूल्य वृद्धि वापस न हुआ तो पार्टी सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगी। इस आंदोलन की शुरुआत भंडारा से होगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के समय डीजल-पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ ट्विट करने वाले फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन व अक्षय कुमार अब कहां हैं।

बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में पटोले ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की जो कीमतें हैं, उसके मद्देनजर डिजल 25 रुपए और पेट्रोल 35 रुपए लीटर बिकने चाहिए लेकिन मोदी सरकार में लोगों की जेब काटी जा रही है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में पेट्रोल की कीमत 70 रुपए प्रति लीटर होने पर ट्विटर पर विरोध करने वाले अमितभ बच्चन व अक्षय कुमार जैसे सेलिब्रेटी अब कहां हैं। जबकि आज पेट्रोल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर पहुंच गई है।

कांग्रेस नेता ने कहा की मंहगाई से आम लोगों का जीना हराम हो गया है। विधान परिषद की राज्यपाल कोटे की सीटों को लेकर अदालत जाने को लेकर सत्ताधारी तीनों दलों के बीच चर्चा हुई है। हम इसको लेकर कानूनी संभावनाओं का पता लगा रहे हैं।   

 

खबरें और भी हैं...