इस सवाल पर बोले राणें, कहा अपने राजनातिक जीवन से हूं संतुष्ट 

narayan rane have no expectation for becoming minister
इस सवाल पर बोले राणें, कहा अपने राजनातिक जीवन से हूं संतुष्ट 
इस सवाल पर बोले राणें, कहा अपने राजनातिक जीवन से हूं संतुष्ट 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सीएम देवेंद्र फडणवीस द्वारा पूर्व सीएम नारायण राणे को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के संकेत के बीच राणे ने कहा है कि मैं सभी पदों पर कार्य कर चुका हूं, इस लिए अब मुझे कोई अपेक्षा नहीं है। उन्होंने कहा कि जब सीएम ने संकेत दिए हैं तो सही ही होगा। पर मैंने यह देखा नहीं है कि वास्तव में उन्होंने क्या कहा है।

सीएम ने दिए थे संकेत

गौरतलब है कि मंगलवार को अपने सरकारी आवास वर्षा पर दिपावली स्नेह सम्मेलन के दौरान सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि राज्य मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द होगा और राणे एनडीए का हिस्सा हैं, इस लिए उनके बारे में पार्टी विचार करेगी। बुधवार को राणे ने कहा कि मेरे भीतर भले ही महत्वाकांक्षा है पर मैं अपने राजनीतिक जीवन से संतुष्ट हूं।  

राजनीति में रिश्ते और नैतिकता नहीं बची

मुंबई मनपा में मनसे के 6 नगरसेवकों के शिवसेना में शामिल होने की बाबत राणे ने कहा कि यह राज व उद्धव का घरेलू मामला है। इस लिए इस बारे में मैं कुछ नहीं कहूंगा। उन्होंने कहा कि अब राजनीति में रिश्ते और नैतिकता बची नहीं है। कोकण में पंचायच चुनावों में मिली सफलता से खुश राणे ने कहा कि अब कोकण में केवल महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष और भाजपा ही रहेगी।

Created On :   18 Oct 2017 3:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story