नक्सलियों की करतूत, चार दिनों से बंद है गड़चिरोली-एटापल्ली मार्ग

Naxalites demand, gadchiroli and etapalli route closed for 4 days
नक्सलियों की करतूत, चार दिनों से बंद है गड़चिरोली-एटापल्ली मार्ग
नक्सलियों की करतूत, चार दिनों से बंद है गड़चिरोली-एटापल्ली मार्ग

डिजिटल डेस्क, एटापल्ली(गड़चिरोली)। चार दिनों पूर्व नक्सलियों ने बंद का आह्वान करते हुए गड़चिरोली जिले के कई क्षेत्रों को बंद कर रखा था जो चार दिनों बाद भी सुचारू नहीं हो सका है। जिससे क्षेत्र का यातायात पूरी तरह से बंद पड़ा हुआ है। गौरतलब है कि नक्सलियों द्वारा 19 मई को जिला बंद का आह्वान किया गया था, लेकिन अब चार दिन बीत जाने के बावजूद भी तहसील के जारावंडी-एटापल्ली  की यातायात पूरी तरह बंद है। जिसके कारण  

यहां बता दें कि पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दो महिला नक्सली मारी गई थी लेकिन नक्सलियों ने इस मुठभेड़ को फर्जी बताते हुए इस घटना के विरोध में 19 मई को जिला बंद का आहवान किया था। बंद के दिन नक्सलियों ने एटापल्ली-आलापल्ली मार्ग पर बैनर और  लकड़े बिछाकर मार्ग बंद कर दिया था। वहीं इसी मार्ग पर स्थित लकड़ा डिपो को आग के हवाले किया गया था।  इसी तहसील में सड़क निर्माण पर कार्यरत एक मिक्सर मशीन को आग लगा दी गई थी। साथ ही एटापल्ली-जारावंडी मार्ग पर भी बैनर लगाए गए थे। नक्सलियों का बंद समाप्त हुए  चार दिनों की कालावधि बीत चुकी है। बावजूद इसके इस मार्ग पर रापनि की बसेस समेत निजी वाहन सेवा पूरी तरह से बंद है। जिसके कारण परिसर के नागरिकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि, एटापल्ली तहसील पुरी तरह नक्सल प्रभावित है। जिसके कारण यदि नक्सलियों द्वारा बंद का आहवान किया जाता है तो, अनेक दिनों से तक इस तहसील में यातायात प्रभावित रहता है। इस बार भी यही स्थिति दिखाई दे रही है।  बंद के दिन नक्सलियों ने इस मार्ग पर बैनर और पर्चे लगाए थे। मात्र अब चार दिन पूर्ण होने के बावजूद भी बैनस और पर्चे भी नहीं निकाले गये है। फलस्वरूप परिसर के लोगों में अब भी दहशत का वातावरण दिखाई दे रहा है। 

Created On :   24 May 2019 6:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story