comScore

इन अभिनेत्रियों को समन भेज सकती है एनसीबी, रिया से पूछताछ में सामने आए नाम 

इन अभिनेत्रियों को समन भेज सकती है एनसीबी, रिया से पूछताछ में सामने आए नाम 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को जल्द ही समन भेज सकती है। रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में तीनों के नाम सामने आएं हैं। हालांकि एनसीबी अधिकारियों ने इस बात से इनकार किया है कि ड्रग्स लेने वाले बॉलीवुड कलाकारों की कोई सूची तैयार की गई है। 

अधिकारियों के मुताबिक जिन लोगों की पहचान की गई है, उनमें से ज्यादातर नशे की सप्लाई करने वाले पेडलर और इससे जुड़े दूसरे लोग हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती द्वारा ड्रग पेडलर से संपर्क के लिए अपनी मां का फोन इस्तेमाल करने से जुड़े सवाल पर एनसीबी के उपनिदेशक केपीएल मल्होत्रा ने कहा है कि अभी तक की जांच में ऐसे कोई सबूत नहीं मिले हैं।

वहीं मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों को सोमवार को मुंबई की कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने करमजीत सिंह, ड्वेन फर्नांडिस और अंकुश अनरेजा नाम के आरोपियों को 16 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। इसके अलावा संदीप गुप्ता और अफताब अंसारी नाम के आरोपियों को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। संकेत पटेल नाम के एक आरोपी को मामले में जमानत मिल गई है।

जमानत अर्जी के लिए जल्दबाजी नहीं

भायखला जेल में बंद रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि वे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल करने में किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करेंगे और जब भी जमानत अर्जी देंगे। इसकी जानकारी साझा करेंगे। बता दें कि इससे पहले निचली अदालत दो बार रिया की जमानत अर्जी खारिज  कर चुकी है।

सूर्यदीप मल्होत्रा गिरफ्तार

एनसीबी ने सोमवार को शोविक चक्रवर्ती के साथ पढ़ने वाले और उसके बचपन के दोस्त  सूर्यदीप मल्होत्रा के घर छापेमारी की। छापेमारी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। ड्रग्स से जुड़े एक चैट में उसका नाम सामने आया था।


 
 
 

कमेंट करें
SWo9T