ट्रेन में महिला के साथ गंदी हरकत करने वाला एनसीबी अधिकारी गिरफ्तार

NCB officer arrested for doing dirty things with woman in train
ट्रेन में महिला के साथ गंदी हरकत करने वाला एनसीबी अधिकारी गिरफ्तार
बीड़ ट्रेन में महिला के साथ गंदी हरकत करने वाला एनसीबी अधिकारी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रेलवे पुलिस ने 25 साल की महिला से अश्लील हरकत के आरोप में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधीक्षक स्तर के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है। रेलवे पुलिस कमिश्नर कैसर खालिद ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आरोपी को बीड परली रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया जबकि टिकट निरीक्षक ने ट्रेन में ही महिला का बयान दर्ज कर उसे आगे की यात्रा जारी रखने की इजाजत दे दी।

गिरफ्तार अधिकारी का नाम दिनेश चव्हाण (35) है। अपनी शिकायत में महिला ने बताया है कि वह हैदराबाद से पुणे के हडपसर के लिए यात्रा कर रही थी। इसी ट्रेन में आरोपी भी सवार था। नई मुंबई के कोपरखैरणे में रहने वाला चव्हाण एक मामले की सुनवाई के लिए अदालत में उपस्थित होने हैदराबाद गया था और वहां से वापस लौट रहा था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसके बैग से उसके अंतर्वस्त्र निकाल लिए और उसे सूंघ रहा था और अपने सीने पर रख लिया था। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने शोर मचाकर दूसरे यात्रियों को मामले की जानकारी दी। यात्रियों ने उसे दबोच लिया। सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने चव्हाण के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (ए) और 509 के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं एनसीबी मुंबई में तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि आरोपी एनसीबी में तैनात है। उन्होंने बताया कि पिछले आठ महीनों से चव्हाण मानसिक परेशानी से जूझ रहा है जिसके चलते वह ज्यादातर समय छुट्टी पर ही था। अधिकारी ने कहा कि चव्हाण एनसीबी की हालिया किसी कार्रवाई का हिस्सा नहीं था।      

Created On :   8 Oct 2021 2:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story