comScore

डॉक्टरों की लापरवाही ने ले ली मरीज की जान, परिजनों ने किया हंगामा

डॉक्टरों की लापरवाही ने ले ली मरीज की जान, परिजनों ने किया हंगामा


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। देर रात भर्ती किए गए एक मरीज की मौत पर उसके परिजनों ने जिला अस्पताल में इलाज न करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। परिजनों का कहना है कि लापरवाह डॉक्टरों के कारण उनके मरीज की मौत हो गई। यदि समय पर उपचार मिल जाता, तो उसकी जान बच सकती थी। इस दौरान अचानक जिला अस्पताल पहुंचे एडीएम ने मामले की तत्काल जांच की और परिजनों को समझाइस दी और मामले को शंात कराया गया।
 मिली जानकारी के अनुसार हृदय की बीमारी से ग्रसित एक व्यक्ति को रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात पीड़ा होने पर जिला अस्पताल लाया गया था। इलाज के दौरान ही मरीज ने दम तोड़ दिया। इस घटना पर दोपहर लगभग 12 बजे मरीज के परिजनों ने मरीज का इलाज न करने की बात को लेकर जमकर हंगामा किया। अस्पताल चौकी पुलिस को घटना की सूचना दी गई। इसी बीच जिला अस्पताल पहुंचे एडीएम राजेश शाही ने परिजनों को समझाइस देकर मामला शांत कराया है।
मौके पर ही बुलाई उपचार टिकट की जांच
हंगामा कर रहे परिजनों ने एडीएम से भी जिला अस्पताल में मरीज का इलाज न किए जाने की शिकायत की थी। एडीएम ने तत्काल मरीज के भर्ती और इलाज के दस्तावेज बुलाए और जांच की तो पता चला कि मरीज हृदय की गंभीर बीमारी से ग्रसित था और उसे ऑपरेशन चिकित्सा का परामर्श भी दिया जा चुका था। रात में जब उसे भर्ती किया गया, तब चिकित्सकों ने मरीज का आवश्यक उपचार किया था।

कमेंट करें
6Ki7g