comScore

जबलपुर शहर में कफ्र्यू के दौरान अधिकारियों ने लिया जायजा - आदेश का कड़ाई से पालन करने की अपील

जबलपुर शहर में कफ्र्यू के दौरान अधिकारियों ने लिया जायजा - आदेश का कड़ाई से पालन करने की अपील

 डिजिटल डेस्क जबलपुर ।संभागायुक्त रविन्द्र कुमार मिश्रा ने कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर शहर में लगाये गये कफ्र्यू के दौरान विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया   तथा दमोहनाका  में स्मार्ट सिटी के कंट्रोल एन्ड कमांड सेंटर में बनाये गये इंटीग्रेटेड कोरोना कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया । संभागायुक्त के साथ आईजी भगवत सिंह चौहान , डीआईजी मनोहर वर्मा , कलेक्टर भरत यादव , पुलिस अधीक्षक अमित सिंह , जिला पंचायत के सीईओ प्रियंक मिश्रा, सिटी के सीईओ आशीष पाठक भी  मौजूद थे ।
 जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव ने कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के प्रावधानों के तहत  जबलपुर नगर निगम क्षेत्र में कफ्र्यू लागू कर दिया है ।  नगर निगम सीमा क्षेत्र में कफ्र्यू तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है । कफ्र्यू लागू होने के बाद किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी । इस बारे में विस्तृत आदेश शीघ्र जारी होगा ।
पुलिस अधीक्षक जबलपुर अमित सिंह (भा.पु.से.)  ने कोरोना वायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए जारी कफ्र्यू आदेश का कड़ाई से पालन करने के संबंध में जबलपुर वासियों से अपील की।

कमेंट करें
v5GgS