बेटी के बर्थडे के दिन हवलदार पिता की गई जान, ड्यूटी से लौटते वक्त हुआ सड़क हादसा

On the day of daughters birthday, policeman died in road accident
बेटी के बर्थडे के दिन हवलदार पिता की गई जान, ड्यूटी से लौटते वक्त हुआ सड़क हादसा
बेटी के बर्थडे के दिन हवलदार पिता की गई जान, ड्यूटी से लौटते वक्त हुआ सड़क हादसा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ट्रैफिक जाम खत्म करने की कोशिश में जुटे एक पुलिसवाले की बुधवार तड़के सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना नई मुंबई स्थित तलोजा एमआईडीसी में हुई। परिवार के लिए एक दुखद संयोग था कि हादसे में अपनी जान गंवाने वाले पुलिसकर्मी अतुल घागरे (30) की बेटी का बुधवार को ही जन्मदिन था। पिता घर आकर बच्ची को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे पाते उससे पहले ही उनकी मौत की खबर आ गई।

यातायात विभाग में कार्यरत हवलदार घागरे रबाले इलाके में मंगलवार रात ड्यूटी पर थे। इसी दौरान किसी ने सूचना दी कि तलोजा एमआईडीसी में सड़के गड्ढों के चलते भारी ट्रैफिक जाम लग गया था। बड़े वाहनों की आवाजाही के चलते इस मार्ग पर अक्सर जाम लग जाता है। घागरे को इसकी सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और यातायात को सामान्य किया। इसके बाद वे अपनी मोटरसाइकल से वापस आने के लिए निकले लेकिन सुबह पांच बजे के करीब किसी गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी।

टक्कर मारने वाला वाहन चालक हादसे के बाद फरार हो गया। बाद में दूसरे वाहन चालकों ने ट्रैफिक पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसवालों ने घागरे को अस्पताल पहुंचाया लेकिन दाखिल करने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घागरे की पत्नी भी पुलिस विभाग में ही हैं और नई मुंबई के रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में कार्यरत हैं। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

Created On :   5 Sep 2018 3:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story