• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • One lakh flown from home to prepare for PSC- Police revealed in interrogation, siblings composed the story together

दैनिक भास्कर हिंदी: पीएससी की तैयारी के लिए घर से उड़ाए एक लाख- पुलिस ने पूछताछ में किया खुलासा, भाई बहन ने मिलकर रची थी कहानी

June 11th, 2020

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर के श्रीवास्तव कॉलोनी की गली नम्बर तीन से बुधवार तड़के चार बजे एक युवक ने पुलिस को फोन पर सूचना दी कि उनके घर में घुसे दो युवकों ने एक लाख रुपए चोरी कर फरार हो गए। चोरी की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। चोरों की तलाश में जुटी पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम और डॉग स्क्वार्ड को बुलाया। पुलिस के हाथ चोरी से जुड़ा कोई सुराग लगा। काफी मशक्कत के बाद जब पुलिस को फोन पर सूचना देने वाले युवक से पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आया कि उसने बहन के साथ मिलकर पीएससी की कोचिंग और नोट्स आदि खरीदी के लिए घर से रुपए निकाले और चोरी की झूठी कहानी रची थी। पुलिस ने राहत की सांस ली और रुपए उड़ाने वाले भाई बहन को सख्त हिदायत दी। धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी एसआई ब्रजेन्द्र घोषी ने बताया कि सुबह से पुलिस टीम चोरों की तलाश करती रही। लेकिन युवक से पूछताछ की गई तो मामला खुलकर सामने आ गया। हालांकि इस मामले में कोई अपराध दर्ज नहीं किया गया।
क्या कहते हैं अधिकारी-
श्रीवास्तव कॉलोनी के एक समृद्ध परिवार से सूचना मिली थी कि अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक लाख रुपए चोरी कर ले गए। युवक द्वारा बताई जा रही कहानी में शुरू से ही संदेह था। फिर भी मामले को गंभीरता से लेकर जांच की गई। कुछ देर की पूछताछ में ही युवक ने मान लिया कि उसने रुपए निकाले है।
- शशांक गर्ग, एएसपी

 

खबरें और भी हैं...