कोरोना से एक महिला की मौत, नए संक्रमित मिले

One woman dies from Corona, new infected found
कोरोना से एक महिला की मौत, नए संक्रमित मिले
कोरोना से एक महिला की मौत, नए संक्रमित मिले


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों में से बुधवार को एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं सिम्स से जारी रिपोर्ट में 12 नए कोरोना संक्रमित मिले है। संक्रमितों को मिलाकर अब जिले में 1798 पॉजिटिव हो गए है। अभी जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में 73 एक्टिव मरीज भर्ती है। वहीं बुधवार को 14 कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को इलाज के दौरान दमुआ नंदन की एक 58 वर्षीय महिला की मौत हो गई। निगम की टीम ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मृतका का अंतिम संस्कार कराया है।
पांढुर्ना के पांच समेत 12 संक्रमित-
पांढुर्ना में बुधवार को लगभग एक सप्ताह के बाद पांच नए कोरोना संक्रमित मिले है। बीएमओ डॉ.नरेश गोन्नाड़े ने बताया कि संक्रमितों में तीन पंढरी वार्ड, एक आजाद वार्ड और एक ग्राम मारूड का निवासी है। इसके अलावा शहर के रामबाग, श्रीवास्तव कॉलोनी और लालबाग के एक-एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं बिछुआ के दो, चांद और मोहखेड़ के एक-एक कोरोना संक्रमित है।
नागपुर और भोपाल में दो मौत-
उमरेठ के एक शख्स की नागपुर और जुन्नारदेव के एक बुजुर्ग की भोपाल में इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इन दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव थी। मृतकों का नागपुर और भोपाल में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार कराया गया है।

Created On :   21 Oct 2020 5:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story