comScore

भाई धनंजय के आरोपों को बकवास बता रही बहन पंकजा, मोबाईल खरीद घोटाले पर सफाई देने से इंकार 

March 08th, 2019 23:09 IST
भाई धनंजय के आरोपों को बकवास बता रही बहन पंकजा, मोबाईल खरीद घोटाले पर सफाई देने से इंकार 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विधान परिषद में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे द्वारा लगाए गए मोबाइल फोन खरीद घोटाले को प्रदेश की महिला व बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे ज्यादा तवज्जो नहीं देना चाहती हैं। शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में पंकजा ने कहा कि पिछले चार साल से एक ही व्यक्ति (धनंजय) मुझे निशाना बना रहा है। मैं ऐसे बकवास आरोपों पर जवाब देने की आवश्यकता महसूस नहीं करती। इस बारे में महिला व बाल विकास विभाग उत्तर देने के लिए सक्षम है। 

पंकजा ने कहा कि मैं जो भी फैसलें लेती हूं। उसको रोकने की कोशिश की जाती है। पिछले चार वर्षों से मेरे फैसलों में कैसे भ्रष्टाचार की बात बस एक ही व्यक्ति चिल्ला-चिल्ला कर रहा है। अब हमारे लिए यह नई बात नहीं है। मुझे नहीं लगता है कि मुझे इस पर जवाब देना चाहिए।

पंकजा ने कहा कि केंद्र सरकार ने जीईएम पोर्टल की व्यवस्था की है। इसके आधार पर मुख्य सचिव डी के जैन की अध्यक्षता वाली समिति ने मोबाईल खरीदारी का फैसला किया है। लेकिन हर बार मेरा नाम शामिल कर मुझे पर आरोप लगाकर खुद के हित साधने की कोशिश की जाती है। दो दिन पहले धनंजय ने आंगनवाड़ी सेविकाओं के लिए मोबाइल खरीद में 106 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया था।

कमेंट करें
wzCZO