comScore

तेज रफ्तार भागती यात्री बस पलटी, एक की मौत, सात घायल

तेज रफ्तार भागती यात्री बस पलटी, एक की मौत, सात घायल



छिंदवाड़ा/सौंसर। सौंसर थाना अंतर्गत जामसांवली मंदिर के पास एक तेज रफ्तार यात्री बस पिकअप वाहन से टकराकर पलट गई। बस में सवार 8 यात्रियों को गंभीर चोटें आई, जिसमें एक यात्री की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई है। घायलों को तत्काल राहगीरों की मदद से उपचार के लिए सौंसर अस्पताल पहुंचाया गया।
जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह 7.30 बजे  पांढुर्ना से छिंदवाड़ा जा रही बस क्रमांक एमपी 28 पी 0797 ने जामसांवली मंदिर के प्रवेश द्वार के सामने एक पिकअप वाहन को टक्कर मार कर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद मंदिर जा रहे दर्शनार्थियों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची 100 डायल ने घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद ही बस का चालक मौके से फरार हो गया था। घटना की सूचना पर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ धारा 279,337,304 ए आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।
हादसे में घायलों को पहुंचाया अस्पताल-
सड़क हादसे के बाद घायल हुए यात्रियों को तत्काल सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें अनिल पिता गणेश ताडगे उम्र 38 वर्ष निवासी जावरा जिला बैतुल को परीक्षण के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों में सोमवती पंद्राम,जानकी मानमोड़े, किरण पवार, बबीता यदूवंशी, काजल यदुवंशी, सकुन पवार का उपचार किया गया है।

कमेंट करें
zHEK2