बाघ के हमले में व्यक्ति की मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 

Person killed in tiger attack, body sent for post mortem
बाघ के हमले में व्यक्ति की मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
बाघ के हमले में व्यक्ति की मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 

डिजिटल डेस्क, गोंंदिया। गोरेगांव वन परिक्षेत्र अंतर्गत धानुटोला गांव के जंगल में धानुटोला निवासी एक व्यक्ति पर बाघ ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक कानाम अरुण गुलाबसिंह भलावी बताया जाता है। अरुण अपने मित्र निखिल उईके के साथ रविवार सुबह जंगल परिसर की पहाड़ी पर बकरियों को खिलाने के लिए पत्ते तोडऩे गया था। इस बीच बाघ ने उस पर हमला कर दिया। इसके बाद निखिल ने भागकर अपनी जान बचाई और गांववालों को इसकी सूचना दी। टिम घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल वनविभाग और पुलिस की टीम ने घटना का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बाघ के हमले मे बछड़े की मौत 

उधर सेलू के केलझर परिसर मे किसान अण्णा गुलाब तेलरांधे के तबेला मे बांधी हूआ गाय के बच्छडे पर बाघ ने हमला करने की घटना शनिवार २९ मार्च को मध्यरात्रि के दौरन घटी। इस हमले मे बच्छेडे की मौत हूई। 
प्राप्त जाकनारी के अनुसार, केलझर के किसान अण्णा गुलाब तेलराधे के पास दो बैल,तीन गाय व एक बच्छड़ा था। तेलराधे ने हमेशा की तरह शनिवार २९ मार्च को भी शाम के समय पर तबेले मे अपने जानवर बाधकर रखे थे। किंतू उसी मध्यरात्रि के समय पर बाघ मे हमला करके बच्छडे को मार दिया। जब तेलराधे सुबह अपने तबेला की ओर से तो तेबला मे बच्छडा नही था। आसपास जांच करने पर छोड़ी दुरी पर बच्छडे की लाश दिखाई दी। किसान का लगभग १० हजार रूपये का नुकसान हूआ। 
 

Created On :   29 March 2020 1:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story