चलती लोकल ट्रेन में महिला पर हमला करने वाला गिरफ्तार 

Police arrested a person who attacked on woman in the local train
चलती लोकल ट्रेन में महिला पर हमला करने वाला गिरफ्तार 
चलती लोकल ट्रेन में महिला पर हमला करने वाला गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उधार दिए गए पैसे वापस मांगने से नाराज एक शख्स ने चलती लोकल ट्रेन में महिला से मारपीट और अश्लील हरकत की। दादर रेलवे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश और अश्लील हरकत के आरोप में एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम रफीक चिनकन अली खान है। मुंबई के रे रोड इलाके में रहने वाला रफीक पेशे से टैक्सी ड्राइवर है। शिकायतकर्ता काम के सिलसिले में आग्रीपाडा जाती थी इसी दौरान उसकी रफीक से पहचान हो गई। रफीक ने महिला से डीजल खरीदने और टैक्सी की मरम्मत व घर खर्च के नाम पर काफी रकम उधार ले रखी थी।

गुरूवार शाम शिकायतकर्ता अपने कल्याण में रहने वाले पति से मिलने गईं थीं। रात साढ़े 10 बजे वहां से वापस लौटते वक्त आरोपी भी डोंबिवली में उसी अपंग डिब्बे में आ गया जिसमें शिकायतकर्ता थी। बातचीत के दौरान महिला ने उधार दिए गए अपने पैसे वापस मांगे। शिकायतकर्ता ने आरोपी से खुद को परेशान न करने को भी कहा। इस बीच महिला को किसी का फोन आया और वह बात करने लगी। आरोपी इससे नाराज हो गया। उसने महिला से मारपीट शुरू कर दी। आरोपी ने महिला के बाल खींचें, उसका गला दबाने की कोशिश की। इस दौरान डिब्बे में मौजूद दूसरे यात्री ने घटना का वीडियो बना लिया।

दूसरे डिब्बे में पुलिसकर्मी मौजूद था, लेकिन विभाजित हिस्से के दूसरी तरफ होने के चलते वह तुरंत महिला की मदद के लिए नहीं पहुंच पाया। यात्रियों से मामले की जानकारी मिलने के बाद दादर GRP ने ट्रेन दादर पहुंचते ही आरोपी को दबोच लिया। सीनियर इंस्पेक्टर नितिन बोबडे ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 323, 354 और 504 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।   

Created On :   6 April 2018 2:17 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story