comScore

अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्त कराई गई नाबालिग, पुलिस के हत्थे चढ़ा ज्यादती की कोशिश का आरोपी 

अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्त कराई गई नाबालिग, पुलिस के हत्थे चढ़ा ज्यादती की कोशिश का आरोपी 

डिजिटल डेस्क,सतना। जिले की रामपुरबघेलान पुलिस ने जहां 10 वर्ष की एक नाबालिग को अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्त कराते हुए अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इसी थाने की पुलिस ने 9 वर्ष की एक अन्य बालिका से ज्यादती की कोशिश के आरोपी को भी बंदी बना लिया है। अदालत में पेश किए जाने के बाद दोनों आरोपी जेल भेज दिए गए हैं।

कटनी के टीकर से गिरफ्तारी 

रामपुरबाघेलान के थाना प्रभारी विद्याधर पांडेय ने बताया कि 5 अगस्त को 10 वर्षीया बालिका को अज्ञात बदमाशों द्वारा अगवा कर लेने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। वारदात के संबंध में एसपी रियाज इकबाल के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सोलंकी और डीएसपी हेड क्वार्टर प्रभा किरण किरो के निर्देशन में बालिका के साथ अपहरणकर्ता की तलाश के लिए 2 अलग-अलग टीमें बनाई गई थीं। सुराग मिलने पर तलाश के दौरान नाबालिग के अपहरण के आरोपी यशपाल कोरी पिता रामदीन (31) को कटनी जिले के विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के टीकर गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के पास से बरामद की गई बालिका सकुशल है। इस कामयाबी में  सब इंस्पेक्टर एपी मिश्रा, साइबर सेल के प्रधान आरक्षक दीपेश पटेल, आरक्षक मयंक मिश्रा, पंकज मिश्रा, धमेन्द्र पाठक और जयकृष्ण शुक्ला ने अहम भूमिका निभाई।  

2 दिन के अंदर एक और कामयाबी 

रामपुरबघेलान के थाना प्रभारी ने बताया कि इसी प्रकार 9वर्ष की एक नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश के 27 वर्षीय आरोपी  अमन गुप्ता पिता सीताराम निवासी वार्ड नंबर-8 मेन मार्केट  (रामपुरबघेलान) को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ 5 अगस्त को आईपीसी की धारा  376(ए)(बी) और पाक्सो एक्ट की दफा  3/4, 5/6 के तहत अपराध कायम किया गया था। इस सफलता पर सब इंस्पेक्टर अंजना त्रिवेदी,  उपनिरीक्षक राजेन्द्र तिवारी, यूपी तिवारी, प्रधान आरक्षक राजेश तिवारी,  आरक्षक शालू तिवारी, मंयक मिश्रा, पंकज मिश्रा, धर्मेन्द्र पाठक और जयकृष्ण शुक्ला ने अहम भूमिका निभाई। 

कमेंट करें
EqV4R