comScore

ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी करने वाले चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी करने वाले चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। पवन ज्वेलरी शॉप में शटर उखाड़कर लाखों रुपए के जेवरातों पर हाथ साफ करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरों से चोरी का माल भी बरामद किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, पूछताछ के बाद और भी मामलों का खुलासा होने की संभावना है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसकी मां मेवाबाई से 4 लाख 6 हजार रुपए के सोने के जेवर और 1 लाख 36 हजार 500 रुपए के चांदी के जेवर जब्त किए है।

यह था पूरा मामला

बिछुआ के खमरा स्थित पवन ज्लेवरी शॉप की शटर उखाड़कर चोरों ने जेवर और एक लाख सत्तर हजार रुपए नकद चुरा ले गए थे। वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। चोरी का मास्टर माइंड पंचम जूनी घटना के बाद से फरार था। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को उसके गांव थुनिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसकी मां मेवाबाई से 4 लाख 6 हजार रुपए के सोने के जेवर और 1 लाख 36 हजार 500 रुपए के चांदी के जेवर जब्त किए है।

8 मई को दिया था चोरी की वारदात को अंजाम

पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने बताया कि इस चोरी का प्लान पंचम जूनी ने बनाया था। अपने साथियों के साथ मिलकर आरोपी ने 8 मई की रात पवन ज्वेलरी शॉप का शटर उखाड़कर लाखों की ज्वेलरी और नकदी चुरा ले गया था। पुलिस टीम ने करन सिंह, चरन सिंह, संगम सिंह, बल्लू सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। घटना के बाद से पंचम लगातार भाग रहा था। जिसकी गिरफ्तारी कर 5 लाख 42 हजार 500 रुपए कीमत के जेवरात जब्त किए गए है। आरोपी ने चोरी के जेवर अपनी मां 60 वर्षीय मेवाबाई पति शेर सिंह जूनी की मदद से छिपाकर रखे थे। इस वजह से मेवाबाई को भी आरोपी बनाया गया है।

कमेंट करें
LJvKQ