दैनिक भास्कर हिंदी: होटल की आड़ में हो रहा था देह व्यापार, पुलिस की दबिश में संचालक सहित 4 लोग गिरफ्तार

June 28th, 2018

डिजिटल डेस्क, शहडोल। संभागीय मुख्यालय में पुलिस कंट्रोल रूम से महज 100 मीटर की दूरी पर एक निजी होटल में देह व्यापार का अवैध कारोबार संचालित किया जा रहा था। इसका उस समय पर्दाफाश हुआ जब बुधवार को कोतवाली पुलिस ने होटल में दबिश दी। इस दौरान दो जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में होटल के कमरों में पाए गए। पुलिस ने दो पुरुषों, दो युवतियों के साथ संचालक को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इससे इंकार नहीं किया है कि संचालक भी लड़कियां उपलब्ध कराता था।

मुखबिर से सूचना मिलने के बाद कोतवाली प्रभारी विकास सिंह के नेतृत्व में महिला निरीक्षक अनुसुईया उईके, एएसआई रामराज पाण्डेय व अन्य स्टॉफ द्वारा बुधवार की शाम करीब 5 बजे राजेंद्र टाकीज तिराहा के पास होटल रुद्राक्ष में दबिश दी गई। जहां अलग-अलग कमरों में पुरानी बस्ती निवासी संजय सेन व सतना निवासी पंकज गौतम को युवतियों के साथ पाया गया। पुलिस के अनुसार दोनों युवतियां मुख्यालय के समीप गांव की हैं। इन चारों के साथ होटल संचालक अरुण गुप्ता उर्फ गुड्डा को पकड़कर कोतवाली लाया गया। इस मामले देर शाम तक कोतवाली में प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी।


लंबे समय से चल रहा था
सूत्रों की मानें तो इस निजी होटल में लंबे समय से देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। पुलिस के अनुसार कोई भी जोड़ा आकर बिना किसी आईडी के कुछ घंटों के लिए कमरा बुक करा लेता था। बताया गया है कि होटल के पीछे के रास्ते से जोड़ों को प्रवेश कराया जाता था। पुलिस ने इससे इंकार नहीं किया है कि संचालक भी लड़कियां उपलबध कराता था।

इनका कहना है
सूचना के बाद महिला निरीक्षक की मौजूदगी में निजी होटल में दबिश दी गई, जहां दो जोड़े आपित्तजनक अवस्था में मिले। जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है।
विकास सिंह, कोतवाली प्रभारी