दैनिक भास्कर हिंदी: डंडा नहीं दिया तो गुस्साए आरोपियों ने कर दी पूरे परिवार की पिटाई, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस फिर भी अपराधियों के हौसले बुलंद

June 3rd, 2020

डिजिटल डेस्क, नागपुर। किसी और को मारने के लिए डंडा नहीं देने से बिफरे आरोपियों ने पूरे परिवार पर हमला बोल दिया। महिला समेत पांच लोगों की पिटाई की। एमआईडीसी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। दरअसल हिंगना रोड स्थित अमर नगर निवासी तरुण रामेश्वर शाहू (30) सोमवार शाम सात बजे घर के आंगन में खड़ा था। अचानक उसके घर के सामने ही दो मोटरसाइकिलों में भिड़ंत हो गई। दोनों चालकों में जमकर विवाद होने लगा। इस दौरान दोनों ने तरुण के आंगन में पड़े डंडे उठाए और एक दूसरे की पिटाई करने लगे, जिससे डंडे टूट गए। इसके बाद और डंडे उठा रहे थे कि तरुण ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद एक मोटरसाइकिल चालक तो निकल गया, लेकिन दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार योगेश मेश्राम (22), विपिन यादव और अशोक पांडे (तीनों अमर नगर निवासी) तरुण से ही भिड़ गए। बहसबाजी के बीच उसकी पिटाई कर दी। 

दूसरी बार परिवार पर हमला

बीच-बचाव करने दौड़े उसके चचेरे भाई विजय शाहू की भी पिटाई की। यह देख शाहू परिवार के अन्य सदस्य दौड़े तो आरोपी भाग निकले। इसके कुछ देर बाद फिर पांच-छह साथियों के साथ आए और शाहू परिवार पर हमला बोल दिया। इस दौरान तरुण की भाभी लेखनी छगन शाहू (36), उसका भाई छगन शाहू (35) और  चाचा गिरीधर शाहू (45) की पिटाई की है। तनाव बना रहा। प्रकरण दर्ज किया गया है। जांच जारी है। 

घर में घुसकर छीनी नकदी

उधर एक मामले में घर में घुसकर चार लोगों ने एक व्यक्ति पर हमला किया। उसे घायल करने के बाद नकदी भी छीन ली। हुडकेश्वर थाने में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। न्यू नरसाला रोड स्थित इंद्र नगर निवासी हरिभाऊ नानोटकर (53) सोमवार की शाम पुत्र अमर (28) और उसके मित्र संदीप भवणजी मस्के (32) के साथ घर में ही बैठा हुआ था। अचानक इंद्र नगर में ही रहने वाला कुणाल पांडुरंग उज्जैनकर (31) अपने साथी मनीष जलगांवकर, मनोज फरांडे और कार्तिक के साथ आ धमका। सभी शराब के नशे में थे। चारों ने जमकर हंगामा किया और हरिभाऊ के जेब से 15 हजार रुपए की नकदी छीनकर भाग गए।  बीच-बचाव करने संदीप दौड़ा, तो चाकू से उसे घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व आरोपियों में से एक का एक्सिडेंट हुआ था। इसके लिए आरोपी संदीप को जिम्मेदार मान रहे थे। इस कारण उन्होंने घर में घुसकर हमला बोला। प्रकरण दर्ज िकया है। जांच जारी है।