शहर के 93 मतदान केंद्रों में तैयारी पूरी आज सुबह 7 से शाम 5 बजे तक मतदान

Preparation completed in 93 polling stations of the city from 7 am to 5 pm today
शहर के 93 मतदान केंद्रों में तैयारी पूरी आज सुबह 7 से शाम 5 बजे तक मतदान
नगर सरकार बनाने मतदाताओं में उत्साह शहर के 93 मतदान केंद्रों में तैयारी पूरी आज सुबह 7 से शाम 5 बजे तक मतदान

डिजिटल डेस्क,शहडोल। नगर पालिका शहडोल चुनाव के लिए 27 सितंबर की सुबह 7 से शाम 5 बजे तक होने वाले मतदान से एक दिन पहले सोमवार को पॉलीटेक्निक ग्राउंड मैदान से मतदान दलों को रवाना किया गया। यहां 93 मतदान केंद्रों में 238 उम्मीदवारों के लिए 63 हजार 292 मतदाता मतदान नगर की सरकार बनाने मतदान करेंगे।

इसी प्रकार बुढ़ार और जयसिंहनगर नगर परिषद के 15-15 वार्ड के लिए भी पार्षद चुनने मंगलवार सुबह 7 बजे से मतदान होगा। इधर, मतदान से एक दिन पहले सोमवार की देरशाम शहडोल में जमकर बारिश हुई। सडक़ों में कई स्थानों पर पानी भर गया। खासबात यह है कि मानसून सीजन में पहली बार हो रहे मतदान को लेकर मतदाताओं में उत्साह है।

मतदान केंद्र पहुंचे कर्मचारी

नगर पालिका शहडोल चुनाव में मतदान के लिए पॉलीटेक्निक ग्राउंड से रवाना मतदान दल सोमवार शाम तक मतदान केंद्र पहुंचे और मंगलवार सुबह से होने वाले मतदान के लिए सभी जरुरी तैयारियां की। मतदान दल के कर्मचारियों ने रात केंद्र में ही बिताई। मंगलवार सुबह से होने वाले मतदान के लिए जरुरी काम पूरे किए।

शांतिपूर्ण मतदान के लिए सुरक्षा के पूरे इंतजाम

कलेक्टर वंदना वैद्य ने बताया कि शहडोल जिले के शहडोल नगर पालिका के साथ ही बुढ़ार और जयसिंहनगर नगर परिषद में शांतिपर्णू एवं निष्पक्ष मतदान के लिए सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। मतदान के लिए शहडोल में 93, बुढ़ार में 20 व जयसिंहनगर में 15 मतदान केंद्र बनाए गए हैं।

निर्वाचन क्षेत्रों में आज अवकाश

नगर पालिका शहडोल और नगर परिषद बुढ़ार व जयसिंहनगर में होने वाले मतदान को लेकर तीनों ही निर्वाचन क्षेत्रों में मंगलवार को अवकाश घोषित किया गया है।
 

Created On :   27 Sep 2022 8:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story