comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

उधार की रकम के लिए पीट-पीट कर मार डाला

उधार की रकम के लिए पीट-पीट कर मार डाला

डिजिटल डेस्क, नागपुर। उधार की रकम को लेकर एक शख्स की बेदम पिटाई कर दी गई जिससे उसकी मौत हो गई। घटना हुड़केश्वर क्षेत्र  की है। यहां के एक युवा ठेकेदार श्रीकांत वंजारी का अपहरण कर बेदम पिटाई करने से उसकी मौत होने से पुलिस ने मामला दर्ज किया है । मामला उधार की रकम के लेनदेन का बताया गया है। घटना को इतवारी क्षेत्र के  गैंगस्टर के भांजे ने अपने मित्रों के साथ मिलकर 5 मई को अंजाम दिया और 8 मई को श्रीकांत की मेडिकल में मौत हो गई।

आरोपियों ने मृतक के परिजनों को अंजाम बुरा होने की धमकी दी थी, जिसके डर से वे पुलिस के पास  मदद के लिए नहीं गए। बाद में मृतक के भाई सुशांत वंजारी की शिकायत पर हुड़केश्वर पुलिस ने आरोपी शैलेश केदार (इतवारी), आकाश उर्फ विक्की भोसले (सर्वश्री नगर), गजानन प्रसाद (दिघोरी रोड) निवासी व अन्य 4-5 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। शैलेश केदार इतवारी के चर्चित गैंगस्टर का भांजा है। शैलेश पर इसके पहले भी कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने इस मामले में पहले आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया था। जांच में पिटाई करने से मौत होने की जानकारी मिलने पर  हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। 

ठेकेदारी करता था श्रीकांत
प्रकरण की जांच के दौरान पता चला कि श्रीकांत वंजारी की आकस्मिक मृत्यु नहीं हुई थी। उसकी बेदम पिटाई कर हत्या की गई। श्रीकांत इलेक्ट्रिक व सिविल निर्माण कार्य का ठेका लिया करता था। श्रीकांत ने  आकाश उर्फ विक्की भोंसले और शैलेश से करीब 1 लाख 70 हजार रुपए उधार लिया था, जिसे समय पर वापस नहीं कर पाया था, तब आरोपी उससे 2.50 लाख रुपए मांग रहे थे। पैसे नहीं देने के कारण घर में घुस कर अपहरण किया गया। आरोपी श्रीकांत पर रॉड, बियर की बोतलें और चाकू से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर उसके घर के पास छोड़ कर चले गए थे। डर के मारे सुशांत और उसकी मां पुलिस को कुछ भी ठीक से नहीं बता पा रहे हैं।

कमेंट करें
HoW7P