अश्लील फिल्म मामले में हुई थी अभिनेत्री के पति की गिरफ्तारी 

Raj Kundra released from jail, Actresss husband was arrested in porn film case
अश्लील फिल्म मामले में हुई थी अभिनेत्री के पति की गिरफ्तारी 
जेल से बाहर आए राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में हुई थी अभिनेत्री के पति की गिरफ्तारी 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पोर्न रैकेट मामले में कारोबारी राज कुंद्रा गिरफ्तारी के दो महीने बाद मंगलवार को जेल से रिहा हो गए। सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कुंद्रा और मामले में एक आरोपी रेयान थोर्पे को 50-50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी थी। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद मंगलवार दोपहर साढ़े ग्यारह बजे के करीब कुंद्रा आर्थर रोड जेल से बाहर निकले। जेल से निकलने से पहले उन्होंने कर्मचारी द्वारा लाए गए कपड़े पहने और टीका लगाया इसके बाद कार में बैठकर सीधे घर चले गए। कुंद्रा ने रिहाई के बाद मीडिया से बातचीत नहीं की। 

Raj Kundra Case: Hearing on Raj Kundra's bail will be held on August 2,  Shilpa Shetty

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने इसी साल 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। कुछ दिनों पहले दायर पूरक आरोपपत्र में पुलिस ने दावा किया है कि कुंद्रा ही इस पूरे मामले के मास्टरमाइंड हैं। वे नवोदित अभिनेत्रियों को अच्छी फिल्मों में काम और पैसे का लालच देकर पोर्न वीडियो में काम करने के लिए मजबूर करते थे। यह वीडियो सब्सक्रिप्शन आधारित ऐप पर अपलोड किए जाते थे। राज कुंद्रा ऐप के जरिए करोड़ों रुपए की कमाई कर रहे थे। मामले में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया है।

दो आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने पोर्न मामले में अब तक फरार अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। पूरक आरोपपत्र में पुलिस ने दोनों को फरार बताया था। आशंका है कि दोनों इस समय विदेश में हैं।  

Created On :   21 Sep 2021 2:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story