अयोध्या जाकर राम मंदिर के लिए चंदा देंगे राज ठाकरे

Raj Thackeray will go to Ayodhya to donate money for Ram temple
अयोध्या जाकर राम मंदिर के लिए चंदा देंगे राज ठाकरे
अयोध्या जाकर राम मंदिर के लिए चंदा देंगे राज ठाकरे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के मार्च महीने में अयोध्या जाने के फैसले के बाद विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस के पदाधिकारियों ने सोमवार को मुलाकात की। विश्व हिंदू परिषद के मोहन सालेकर ने कहा कि हमने राज को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बारे में पूरी जानकारी दी। साथ ही राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में योगदान देने का आग्रह किया। इस पर राज ने कहा कि वे अपने अयोध्या दौरे के समय श्री रामजन्म भूमि तीर्थक्षेत्र न्यास के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरीजी महाराज को मनसे की ओर से योगदान राशि देंगे। 

सालेकर ने कहा कि हमने राज को बताया कि हिंदुत्व की दृष्टि से यह अभियान कितना महत्वपूर्ण है। हर व्यक्ति के मन के राम को कैसे जागरूक किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि राज की हिंदुत्व के बारे में प्रखर भूमिका देश की दृष्टि से अत्यंत आवश्यक है। सालेकर ने कहा कि राज के अयोध्या दौरे के लिए कुछ सहयोग की जरूरत होगी तो इसके लिए विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस निश्चित रूप से मदद करेगी। मनसे के नेता बाला नांदगावकर ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस के नेताओं ने राज के अयोध्या दौरे के लिए मदद का आश्वासन दिया है।  

विधान सभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस के अयोध्या जाने के सवाल पर नांदगावकर ने कहा कि उनकी श्रीराम में आस्था है। हर हिंदू को अयोध्या जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि फडणवीस ने राज के दौरे को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मैं उनका स्वागत करता हूं। नांदगावकर ने कहा कि हम अयोध्या में देखेंगे कि शिवसेना ने कितना काम किया है। इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा था कि मनसे के नेता अयोध्या में शिवसेना का काम देखने के लिए जा रहे हैं। 

Created On :   1 Feb 2021 4:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story