दैनिक भास्कर हिंदी: राणे ने पूछा - दिल्ली किससे मिलने गए देशमुख, कंगना बोली - यह तो शुरुआत है

April 5th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गृहमंत्री पद से इस्तीफे के बाद अनिल देशमुख सोमवार की शाम मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। राकांपा सुप्रीमो इस वक्त मुंबई में ही हैं। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि देशमुख किससे मिलने दिल्ली गए। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा सांसद नारायण राणे ने भी देशमुख की दिल्ली यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा कि देशमुख को बहुत पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि देशमुख इस्तीफा देने के लिए बाद किस लिए दिल्ली गए हैं। राणे ने कहा कि देशमुख ने सीबीआई के डर से इस्तीफा दिया है। इस मामले की जांच में अभी और लोगों के भी नाम सामने आएंगे। सूत्रों के अनुसार देशमुख दिल्ली में राकांपा के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल से भेट करेंगे। एक चर्चा यह भी है कि देशमुख बांबे हाईकोर्ट में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती दे सकते हैं। हालांकि इस मामले में देशमुख पक्षकार नहीं हैं। इस लिए महाराष्ट्र सरकार ही इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे सकती है।  

राठोड, देशमुख के बाद अब अनिल परब की बारीः सोमैया

भाजपा नेता व पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने कहा कि ठाकरे सरकार से संजय राठोड, अनिल देशमुख के बाद अब परिवहन मंत्री अनिल परब के इस्तीफे की बारी है। सोमैया ने दावा किया कि अभी देखिए किसका-किसका नंबर आत है। दर्जनभर मंत्रियों को इस्तीफा देना पड़ेगा। 

यह सिर्फ शुरुआत हैः कंगना 

देशमुख के इस्तीफे के बाद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विट कर कहा कि ‘जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे उसका पतन निश्चित है। यह तो सिर्फ शुरुआत है, आगे-आगे देखो होता है क्या।’


 

खबरें और भी हैं...