comScore

शादी के सपने दिखाकर करता रहा सेक्सुअल हैरसमेंट, प्रेंग्नेट होने पर खिला दी गर्भपात की गोलियां

शादी के सपने दिखाकर करता रहा सेक्सुअल हैरसमेंट, प्रेंग्नेट होने पर खिला दी गर्भपात की गोलियां

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कॉलेज की छात्रा को शादी के सपने दिखाकर उससे दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने एक मृत शिशु को जन्म दिया। आरोप है कि, आरोपी करीब 6 माह से उससे जबरन संबंध बनाता आ रहा था। पीड़िता गर्भवती होने पर उसने उसे गर्भपात की गोलियां खाने को दी, जिससे उसे मृत शिशु पैदा हुआ।   हिंगना पुलिस ने मामले में आरोपी तुषार प्रकाश कोंडलकर (27), कान्होलीबारा निवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। पीड़िता एमआईडीसी परिसर में रहती है। हिंगना के एक कॉलेज में 12वीं कक्षा की छात्रा है। आरोपी तुषार पीड़िता की क्लास में पढ़ता है और उसका दोस्त है। पीड़िता की सहपाठी के कारण तुषार से जान-पहचान हुई थी। मार्च माह में पीड़िता और आरोपी तुषार का परिचय पीड़िता के सहपाठी ने एक-दूसरे से कराया था। दोनों के बीच दोस्ती होने के बाद प्रेम संबंध जुड़ गए। 

खुद अस्पताल जाकर भर्ती हुई पीड़िता
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी तुषार के साथ पीड़िता की दोस्ती और प्रेम संबंध होने के बाद वह मार्च महीने से  सितंबर-2019 तक वर्धा जिले के बोरधरण परिसर में एक लॉज पर कई बार ले जाकर आरोपी ने उससे शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान पीड़ित छात्रा गर्भवती हो गई। पीड़िता को जब यह बात पता चली, तब उसने आरोपी तुषार से शादी करने की बात की। आरोपी ने टालमटोल करते हुए 25 सितंबर को पीड़िता को गर्भपात की गोलियां खाने को दीं। उसके बाद वह उसे छोड़ कर चला गया। पीड़िता को गोलियां खाने के बाद परेशानी होने लगी। उसकी तबीयत खराब हो गई, तब वह डिगडोह स्थित लता मंगेशकर अस्पताल में खुद जाकर भर्ती हो गई।  शनिवार को उसने एक मृत शिशु को जन्म दिया। 

शिशु के पिता का नाम पूछने पर हुआ खुलासा 
अस्पताल में जब उससे बच्चे के पिता का नाम पूछा गया, तब यह मामला सामने आया। शुरूआत में एमआईडीसी पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ थानेदार प्रदीप रायन्नावार ने पीड़िता से मुलाकात की। प्रकरण की शुरूआत हिंगना थाने की सीमा से शुरू होने के कारण एमआईडीसी पुलिस ने जीरो की कार्रवाई कर मामले को हिंगना पुलिस के सुपुर्द  कर दिया। हिंगना के वरिष्ठ थानेदार शारीन दुर्गे ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी तुषार कोंडलकर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। हिंगना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

कमेंट करें
BVUYD