शादी का झांसा देकर बीजेपी पार्षद ने किया रेप, मामला दर्ज

rape case filed against BJP corporator Gopal Tiramare on monday
शादी का झांसा देकर बीजेपी पार्षद ने किया रेप, मामला दर्ज
शादी का झांसा देकर बीजेपी पार्षद ने किया रेप, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, अमरावती। चांदुर बाजार शहर नगर परिषद के भाजपा पार्षद गोपाल तिरमारे के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। यह मामला अमरावती के फ्रेजरपुरा में रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने दर्ज करवाया। शिकायत के आधार पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया। शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया कि पिछले साल धोखे से मोबाइल पर गलत नंबर डायल हो गया था। जो कि पार्षद गोपाल तिरमारे का था, लेकिन दोनों में जब बात हुई, तो उनकी एक दूसरे से पहचान हो गई। 

शादी का झांसा देकर रेप, बाद में किया इंकार

रॉन्ग नंबर डॉयल होने के बाद जब दोनों ने एक दूसरे के बारे में जानकारी ली, तो दोस्ती हो गई। इसी दौरान दोनों में पहचान बढ़ती गई और गोपाल तिरमारे ने युवती से नजदीकी बढ़ाना शुरू कर दी। गोपाल ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ रेप किया। थोड़े दिनों बाद जब युवती ने शादी की बात कही, तो गोपाल ने उससे शादी करने से साफ इंकार कर दिया था। तब उसने युवती को बताया कि वो पहले से ही शादीशुदा है। उसकी शादी हो चुकी है और दो बच्चे भी हैं। 

ये भी पढ़ें- 10 दिनों में सोयाबीन के मिलेंगे उचित दाम, कृषि मूल्य आयोग के अध्यक्ष का दावा 

युवती से छुपाए रखा राज, बाद में दी जानकारी

गोपाल तिरमारे ने युवती से ये राज छुपाए रखा, लेकिन जब युवती को इसके बारे में पता चला तो उसने रविवार रात फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने पार्षद गोपाल तिरमारे के खिलाफ बलात्कार की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया, साथ ही जांच भी शुरू कर दी। आपको बता दें गोपाल तिरमारे चांदुर बाजार नगर परिषद के पार्षद हैं। वे शिक्षा और स्वास्थ्य विभाग के सभापति भी हैं। भाजपा के पार्षद के खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने से स्थानीय सियासत भी गर्मा गई है।

Created On :   4 Dec 2017 1:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story