comScore

सड़क हादसा: बेलगाम कंटेनर ने दुपहिया सवारों को रौंदा, तीन की मौत

September 14th, 2020 22:49 IST
सड़क हादसा: बेलगाम कंटेनर ने दुपहिया सवारों को रौंदा, तीन की मौत


डिजिटल डेस्क चौरई/छिंदवाड़ा। चौरई के ग्राम मरकामढाना के समीप सोमवार रात एक बेलगाम कंटेनर ने दुपहिया सवार तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीनों की मौके पर मौत हो गई। सिवनी से नागपुर मार्ग बन्द होने से भारी वाहन चौरई होते हुए गुजर रहे है। इन वाहनों की चपेट में आने से लगातार हादसे हो रहे है। वहीं नवेगांव के समीप एक अन्य सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।
थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने बताया कि चौरई के मोआर निवासी 32 वर्षीय राजेन्द्र पिता नान्हो वर्मा, 60 वर्षीय नान्हो पिता बब्बू वर्मा और 23 वर्षीय हरिराम पिता जतन धुर्वे बाइक से छिंदवाड़ा से गांव लौट रहे थे। रात लगभग साढ़े आठ बजे मरकामढाना गांव के समीप सिवनी की ओर से आ रहे कंटेनर ने दुपहिया को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को चौरई अस्पताल पहुंचाया। जबकि कंटेनर को जब्त कर लिया गया है।
- इधर नवेगांव में युवक को कुचला-
चौरई से लगे नवेगांव के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने एक शख्स को अपनी चपेट में ले लिया। सड़क हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक इसी क्षेत्र में भीख मांगकर अपना जीवन यापन करता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
- नागपुर मार्ग बन्द होने से बढ़े मामले-
सिवनी से नागपुर मार्ग के बन्द होने से चौरई छिंदवाड़ा मार्ग पर ट्रैफिक बढ़ गया है। आलम है कि साउथ की सब्जी गाडिय़ां इसी रुट से चल रही है। नया मार्ग होने से तेज रफ्तार कंटेनर हादसों को न्यौता दे रहे है। बीते 3 महीने में 10 से ज्यादा हादसे हो गए है।

कमेंट करें
GF7xn