दैनिक भास्कर हिंदी: बस ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत, अन्य हादसों में दो की मौत

May 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले में गुरुवार को हुए तीन सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। घाटपरासिया में गुरुवार सुबह तेज रफ्तार बस ने तीन बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। दूसरा हादसा उमरानाला के तंसरामाल में हुआ। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने राहगीर को टक्कर मार दी। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वहीं तीसरा सड़क हादसा लावाघोघरी के ग्राम परासिया बैतूल में हुआ। यहां पंचर बना रहे दुकानदार को अज्ञात चौपहिया ने टक्कर मार दी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

बस ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर तीनों की मौत-
गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे घाट परासिया के एक मोड़ पर तेज रफ्तार बस ने सामने चल रहे वाहन को ओवरटेक करते हुए सामने आ रहे दुपहिया सवार युवकों को रौंद दिया। पुलिस ने बताया कि उमरेठ के जमुनियाजेठू से चौरई की ओर जा रहे बाइक सवार गुड्डू पिता गणेश यादव (47), सुनील पिता गुलाब यादव (35) और चौरई निवासी दिलीप पिता तुलसीराम प्रजापति (35) को सिवनी की ओर से आ रही मिगलानी ट्रेवल्स की बस ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई।

यातायात डीएसपी सुदेश सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि तेज रफ्तार से बस चालक ने सामने चल रहे वाहन को ओवरटेक किया और सामने से आ रहे बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

राहगीर को ट्रक ने रौंदा, इलाज के दौरान मौत-
उमरानाला चौकी क्षेत्र के तंसरामाल में गुरुवार दोपहर नागपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने राहगीर को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गुरुवार दोपहर लगभग 1 बजे मोहखेड़ के ग्राम लहगडुआ निवासी 37 वर्षीय लखन पिता बारिक कालभूत को ग्राम तंसरामाल के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में लखन को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए परिजनों द्वारा शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां हालत में सुधार न होने पर चिकित्सक ने उसे नागपुर रेफर कर दिया था। परिजनों द्वारा उसे नागपुर ले जाया जा रहा था। रास्ते में लखन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

पंचर बना रहे युवक को चौपहिया ने मारी टक्कर, मौत-
लावाघोघरी के ग्राम परासिया बैतूल स्थित अपने घर के सामने पंचर की दुकान चलाने वाले एक युवक को पंचर बनाते वक्त किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि परासिया बैतूल में पंचर की दुकान चलाने वाले 40 वर्षीय नरेश पिता कलीराम मोहबे बुधवार रात वाहन का पंचर बना रहा था। इसी दौरान किसी तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में नरेश और उसके समीप खड़े अजय को गंभीर चोटें आई थी। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान नरेश की मौत हो गई। वहीं अजय का इलाज जारी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।